Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...एमएलके पीजी कॉलेज में बीएड प्रवेश परीक्षा संपन्न


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के एमएलके पीजी कॉलेज में बनाए गए 4 परीक्षा केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बीएड प्रवेश परीक्षा बुधवार को संपन्न कराई गई। महाविद्यालय के प्राचार्य परीक्षा के नोडल अधिकारी प्रोफेसर जे पी पांडे की देखरेख में परीक्षा संपन्न कराई गई ।


जानकारी के अनुसार 6 जुलाई को एमएलके पीजी कॉलेज में बीएड प्रवेश परीक्षा दो पारियों में आयोजित कराई गई। परीक्षा के नोडल अधिकारी महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर जे पी पांडे ने बताया कि महाविद्यालय परिसर में प्रवेश करते समय महिला तथा पुरुषों की अलग-अलग लाइन लगाकर तलाशी कराई गई । कोविड नियमों का अनुपालन करते हुए परीक्षार्थियों को परीक्षा कक्ष में भेजा गया । 


परीक्षा प्रारंभ होने के उपरांत विद्यालय द्वारा बनाए गए सचल दल ने समय-समय पर निगरानी की । साथ ही जिलाधिकारी श्रुति तथा पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने भी परीक्षा कक्षों का निरीक्षण किया । विद्यालय में बनाए गए चारों परीक्षा केंद्रों पर पंजीकृत 1700 परीक्षार्थियों में से प्रथम पाली में 1602 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी 98 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे, वहीं द्वितीय पाली में 1607 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी जबकि 93 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे महाविद्यालय के 32 कमरों में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में नकल विहीन परीक्षा संपन्न कराई गई ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे