Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नौनिहालो की जिन्दगी से खेल रहा है बिजली विभाग छत को छू रही है एच टी लाइन रवि दुबे खबर से बात करते हैं जहां सगरा सुंदरपुर लक्ष्मणपुर विकासखंड के हन्डौर ग्राम सभा में बना आंगनबाड़ी केंद्र के छत के ऊपर एच टी लाइन के गुजरे तार से खतरा बना हुआ है उस केंद्र पर आंगनबाड़ी के छोटे-छोटे नौनिहाल पढ़ने के लिए आते हैं और ऊपर से गुजरी 11हजार की लाइन का तार भी काफी दिनो से नीचे हो होकर लटक गया है और तेज आंधी तूफान के बीच तार आपस मे लडते है तो चिन्गारी भी निकलती है, कभी भी ये जर्जर तार टूट कर गिर सकता है और लोगों को चपेट मे ले सकता है जबकि शासन द्वारा बिजली विभाग को निर्देशित किया गया था के विद्यालयों जैसे महत्वपूर्ण स्थानों के छतो से गुजरी बिजली की लाइनों को अन्य दूसरे रास्तों से शिफ्ट कर दिया जाए लेकिन लालगंज विद्युत उप केंद्र का ध्यान इस ओर आकृष्ट नहीं हो सका जिससे आंगनबाड़ी केंद्र के ऊपर से गुजरी तार को हटाया नहीं जा सका जिसके लिए ग्रामीणों ने बिजली विभाग के अधिकारियों को अवगत भी कराया कि वहां के आसपास के रहने वाले लोग तथा आंगनबाड़ी केंद्र के ऊपर से गुजरी तार से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है । ग्रामीणों ने पुनः बिजली विभाग का ध्यान आकृष्ट कराते हुए उक्त तार को दूसरी ओर से शिफ्ट करने की मांग की है । इस मामले में हन्डौर जे ई सिलवंत सिंह का कहना है कि उच्चाधिकारियों को अवगत कराया जाएगा।



रवि दुबे 

प्रतापगढ़: सगरा सुंदरपुर लक्ष्मणपुर विकासखंड के हन्डौर ग्राम सभा में बना आंगनबाड़ी केंद्र के छत के ऊपर एच टी लाइन के गुजरे तार से खतरा बना हुआ है ।


उस केंद्र पर आंगनबाड़ी के छोटे-छोटे नौनिहाल पढ़ने के लिए आते हैं और ऊपर से गुजरी 11हजार की लाइन का तार  भी  काफी दिनो से नीचे हो होकर लटक गया है और तेज आंधी तूफान के बीच  तार आपस  मे लडते है तो चिन्गारी  भी निकलती  है, 


 कभी भी ये जर्जर तार  टूट कर गिर सकता है और लोगों को चपेट मे ले सकता  है  जबकि शासन द्वारा बिजली विभाग को निर्देशित किया गया था ।


विद्यालयों जैसे महत्वपूर्ण स्थानों के छतो से गुजरी बिजली की लाइनों को अन्य दूसरे रास्तों से शिफ्ट कर दिया जाए ।


लेकिन लालगंज विद्युत उप केंद्र का ध्यान इस ओर आकृष्ट नहीं हो सका जिससे आंगनबाड़ी केंद्र के ऊपर से गुजरी तार को हटाया नहीं जा सका ।


जिसके लिए ग्रामीणों ने बिजली विभाग के अधिकारियों को अवगत भी कराया कि वहां के आसपास के रहने वाले लोग तथा आंगनबाड़ी केंद्र के ऊपर से गुजरी तार से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है । 


ग्रामीणों ने पुनः बिजली विभाग का ध्यान आकृष्ट कराते हुए उक्त तार को दूसरी ओर से शिफ्ट करने की मांग की है । 


इस मामले में हन्डौर  जे ई सिलवंत सिंह का कहना है कि उच्चाधिकारियों को अवगत कराया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे