Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:स्थगन आदेश के बाबजूद जमीन कब्जाकर रहे है दबंग भू-माफिया


                                आरोप


रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत भैरमपुर में दबंग भू-माफिया हाबी हो गये है और न्यायालय को खुलेआम चुनौती देते हुए स्थगन आदेश के बाबजूद जमीन पर कब्जा कर रहे है और जिम्मेदार मौन धारण किए हुए है।


बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत भैरमपुर के मजरा दुर्गापुर निवासी पीड़ित संतोष पुत्र महादेव ने आरोप लगाते हुए कहा की गाटा सं.707 का विवाद है।


जिसका मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है और स्थगन आदेश भी है फिर भी दबंग भू-माफिया उक्त जमीन पर कब्जा कर रहे रोकने पर जानमाल की धमकी देते है।


 जिसकी शिकायत कयी बार थाने से लेकर तहसील तक कर चुका हूँ लेकिन कोई कार्यवाही नही होरही है जिससे मै काफी परेशान हूँ।यही नही गाँव के पूर्वप्रधान भी दबंगो का साथ दे रहे है।


अब सवाल ये उठरहा है की जब न्यायालय के आदेश का पालन भी नही होगा तब पीड़ित क्या करेगा और किसकी शरण में जायेगा जो अनुत्तरित है।


वही इस तरह की दबंगई से भू-माफिया न्यायालय को खुलेआम चुनौती दे रहे है और स्थगन आदेश भी नही मान रहे जिससे सरकार की साख पर बट्टा लगारहा है।

और न्यायालय के आदेश की अवहेलना हो रही है।


क्या कहते है जिम्मेदार

एसडीएम तरबगंज सत्रुहन पाठक से सम्पर्क करने की कोसिस की गयी लेकिन सम्पर्क ना होने से जानकारी नही मिल सकी वही थानाध्यक्ष तरबगंज मनोज पाठक ने बताया की हमे जानकारी नही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे