Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा:कस्बे से लेकर गाँव तक निकाली गई तिरंगा यात्रा।



आयुष मौर्य 

धौरहरा खीरी। आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर "हर घर तिरंगा"अभियान के तहत बड़ी धूमधाम से कस्बे से लेकर गाँव तक तिरंगा यात्रा निकाली गई।


तहसील प्रशासन,विकास विभाग,आपूर्ति विभाग, नगर पंचायत,पुलिस विभाग सहित शिक्षा विभाग ने तिरंगा यात्रा अभियान में लिया हिस्सा। 


बृहस्पतिवार को तहसील परिसर में आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर हर घर तिरंगा अभियान के तहत कस्बा सहित क्षेत्र के कोटेदार इकट्ठा हुए और तहसील से कस्बा से लेकर क्षेत्र में तिरंगा यात्रा निकाली तिरंगा यात्रा को एसडीएम धौरहरा धीरेंद्र सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जो कस्बे से होते हुए क्षेत्र में भ्रमण किया और सभी को तिरंगा झंडा वितरित कर झंडा लगाकर देश भक्ति को जागृत किया। 


नगर पंचायत धौरहरा कार्यालय से अधिशासी अधिकारी जितेंद्र कुमार व अध्यक्ष पति अफजाल खान ने हरी झंडी दिखाकर तिरंगा यात्रा को रवाना किया तिरंगा यात्रा में धौरहरा नगर के प्राथमिक विद्यालयों के बच्चों ने भी हिस्सा लिया। 


बच्चों ने तिरंगा यात्रा के दौरान हाथो में तिरंगा झंडा लेकर भारत माता की जय,बंदे मातरम के नारे लगाए और सभी से घरों में झंडा लगाने की अपील की देश भक्ति की भावना को जाग्रत किया। 


इस दौरान नोमान अहमद, सभासद प्रमोद तिवारी, सहित समस्त सफ़ाई कर्मचारी मौजूद रहे। विकास खण्ड धौरहरा में तिरंगा यात्रा को धौरहरा विधायक विनोद शंकर अवस्थी की अगुवाई में यात्रा का आयोजन किया गया। 


जिसमें खण्ड विकास अधिकारी धौरहरा चंन्दन देव पाण्डेय,एडीओ पंचायत बलराम,एडीओ आई एस बी आलोक शुक्ला समेत समस्त ग्राम पंचायत अधिकारी शामिल हुए तिरंगा यात्रा को विधायक विनोद शंकर अवस्थी व बीडीओ चंदन देव पांडेय ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 


तिरंगा यात्रा कस्बा धौरहरा में मैंन रोड से बाजार होते हुए क्षेत्र में निकल गई। साथ में आँगनवाणी कार्यकर्ती मौजूद रही। 


कम्पनी कमाण्डर धौरहरा की तरफ से होमगार्ड के जवानो ने कोतवाली परिसर धौरहरा से तहसील तक तिरंगा यात्रा निकाली।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे