Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज:संदिग्ध परिस्थितियों में प्रतिष्ठित दवा व्यवसाई चार दिन से लापता



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। नगर के एक प्रतिष्ठित दवा व्यवसाई का पुत्र चार दिनों से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता है। 


परिजनों द्वारा उसकी तलाश शुरू की गई, मगर उसका कोई सुराग नहीं मिला। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी जिसपर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज किया है। 


मामला करनैलगंज नगर के चौक घंटाघर स्थित गांधी नगर मुहल्ले के निवासी हरीश गुप्ता दवा व्यवसाई सतीश मेडिकल स्टोर के नाम से उनकी दवा की दुकान है। 


उनका बड़ा बेटा पीयूष कुमार गुप्ता उम्र 39 वर्ष जो अपने पिता के दवा व्यवसाय को संभाल रहा था और खुद भी एक दवा व्यवसाई है। बीते 16 अगस्त को दोपहर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। 

देर रात घर न पहुंचने पर परिजनों को बेटे की चिंता हुई, जिस पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। 


परिजनों ने बेटे के मित्रों तथा रिश्तेदारों के यहां भी संपर्क किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। तब परेशान परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। 


लापता युवक के पिता हरीश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके बेटे को कुछ अज्ञात नंबरों से पिछले कई महीनों से फोन किया जा रहा था और उन्होंने बेटे के ब्लैकमेल किए जाने की आशंका भी जताई। 


उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि तीन अलग-अलग अज्ञात नंबरों से उनके बेटे के नंबर पर फोन कर पैसे की मांग भी की जाती थी। जिसके चलते उनका बेटा आए दिन घर से पैसे लेकर किसी अज्ञात के खाते में पैसा ट्रांसफर भी कराता था। 


फिलहाल बेटे के लापता होने से एक तरफ जहां पूरा परिवार दुखी है वहीं परिजनों को अनहोनी का डर भी सता रहा है। 


नगर के दवा व्यवसाई के बेटे की एक तरफ जहां गुमशुदा होने की खबर ने नगर में खलबली मची हुई है, तो वहीं दूसरी और परिजनों को अनहोनी का डर भी सता रहा है। 


प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों की तरफ से गुमशुदगी की सूचना मिल गई है, साथ ही गुमशुदगी दर्ज करा कर पुलिस लापता युवक की तलाश में जुटी हुई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे