Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पट्टी नगर में राष्ट्रीय धुन पर पुलिसकर्मियों ने निकाली तिरंगा यात्रा, दुकानों और प्रतिष्ठानों पर लगाया गया राष्ट्रीय ध्वज



विवेक पाण्डेय 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां पट्टी नगर के पुलिसकर्मियों ने पट्टी कोतवाली परिसर चट्टी नगर के विभिन्न इलाकों में भ्रमण करके तिरंगा यात्रा निकाले राष्ट्रभक्ति से भावना से भरपूर गीतों से पुलिस बल में लगे हुए स्पीकर से पूरा पट्टी क्षेत्र राष्ट्र भक्ति से परिपूर्ण हो गया ।


शुक्रवार की शाम को क्षेत्र के क्षेत्र अधिकारी दिलीप सिंह की अगुवाई में पट्टी कोतवाली परिसर में 2 दर्जन से अधिक पुलिसकर्मियों ने अपने हाथों में तिरंगा झंडा लेकर भारत माता की जय वंदे मातरम का नारा लगाते हुए निकले।


 उनके पीछे पुलिस लाइन में राष्ट्रीय गीतों से भरपूर गीत बज रहा था पट्टी कोतवाली से निकलकर पुलिसकर्मी पट्टी चौक से होते हुए रायपुर रोड चमन चौक पट्टी मेन रोड उड़ैयाडीह मोड़ होते हुए पट्टी ढकवा मार्ग से पट्टी कोतवाली पहुंचे ।


इस दौरान क्षेत्र अधिकारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि आजादी की अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत लोगों के अंदर राष्ट्रवाद की अलख जगाने के लिए शासन और प्रशासन की तरफ से निर्देश मिला है ।


उसी के पक्ष में रैली निकाली गई कोतवाल नंदलाल सिंह अपने कर्तव्यों के निर्वहन के लिए सभी पुलिसकर्मी सजग हैं और राष्ट्रीय भावना से आम जनमानस को जोड़ने के लिए यह कवायद की गई है ।


इस दौरान मुख्य रूप से

क्षेत्राधिकारी दिलीप सिंह, पट्टी कोतवाल नंदलाल सिंह यसआई गुलाब यादव, विनोद कुमार, पुरुषोत्तम विश्वकर्मा ,इंद्रेश कुमार, राधेश्याम सिंह, सचिन सचिन सचिन कुमार राहुल कुमार ,कांस्टेबल अमित कुमार सिंह बीकेस सिंह बृजेश मिश्रा संतोष आदि पुलिसकर्मी मौजूद रहे।


 पट्टी नगर के गली मोहल्लों में लग गया तिरंगा आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत शासन के निर्देश पर नगर पालिका ने पट्टी नगर के विभिन्न क्षेत्रों में और दुकानों पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराया गया । 


इस दौरान लोगों को तिरंगा देकर उन्हें घर पर तिरंगा फहराने की बात कही गई । 


पट्टी नगर का हर गली और मोहल्ले के हर घरों तथा दुकानों पर तिरंगा झंडा नगर पालिका कर्मियों ने लगाया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे