Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सरकारी जमीन पर बनाया मकान, ग्रामीणों ने एसडीएम तरबगंज से लगाई न्याय की गुहार।



                           ग्रामीणों का आरोप



रमेश कुमार मिश्र..

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत सिंह पुर के ग्रामीणों ने एसडीएम तरबगंज से मिलकर न्याय की गोहार की है और कहा की भू-माफिया सरकारी जमीन राष्ता व खादगडढ़ा को कब्जा कर मकान बना लिए है जिससे ग्रामीणों को आने जाने में परेशानी होरही है।


बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत सिंह पुर के मजरा शुक्लपुरवा में भू-माफियाओं ने खादगडढ़ा, राष्ता,व स्कूल की जमीन पर कब्जाकर मकान बनवा लिया है।


 जिससे ग्रामीणों के आने जाने का राष्ता बन्द हो गया है और खाद रखने की कोई जगह नही है जिससे गाँव के सभी ग्रामीण परेशान होकर उपजिलाधिकारी तरबगंज शत्रुहन पाठक को शिकायती पत्र देकर न्याय की गोहार की और कहा की सरकारी जमीन से अबैध कब्जा हटवाकर खाली कराये जिससे ग्रामीणों की समस्या का समाधान हो सके।


अब सवाल ये उठ रहा है की बुलडोजर का डर भू-माफियाओं में खत्म हो चुका है और आये दिन सरकारी जमीनो पर कब्जा होता रहता है।


या यो कहे की बुलडोजर को खुली चुनौती मिल रही है और जिम्मेदार मौन धारण किये हुए है।


उपजिलाधिकारी तरबगंज के कार्यालय पर पहुँचे गाँव के पीड़ित ग्रामीण दीपेंद्र मणि, हरिशंकर, कमलेश, रामगोपाल, राधेश्याम, हरिपाल, कुलदीप, श्रीराम, शीतलाप्रसाद, कपिलदेव, सरोजकुमार, नन्दकिशोर, राघबेन्द्र,मुकेश शर्मा, मनीष, जगराम, हरिकेश, सूर्यभान, शिवानंद, अशोक आदि ग्रामीण उपस्थित थे।


क्या कहते है जिम्मेदार

इस प्रकरण पर उपजिलाधिकारी तरबगंज शत्रुघ्न पाठक से सम्पर्क किया गया लेकिन सम्पर्क स्थापित ना हो पाने के कारण जानकारी नही हो पाई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे