Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:दबंगों द्वारा सरेआम छात्र को नंगा कर पिटाई का मामला,वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने निभाई औपचारिकता



                           वायरल वीडियो 



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम बैरही निवासी मनकापुर आईटीआई में अध्ययनरत छात्र निशांत पांडे का मनकापुर कोतवाली क्षेत्र मे कुछ दबंग युवकों द्वारा पिटाई किए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद कोतवाली मनकापुर पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया ।


परंतु आरोप लगाया जा रहा है कि दबंगों के दबाव में पुलिस ने मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पल्ला झाड़ने का कार्य किया है । 


पीड़ित पक्ष द्वारा उच्च अधिकारियों से मामले की जांच करा कर सख्त कार्रवाई की मांग की गई है ।


जानकारी के अनुसार बलरामपुर जनपद के कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम बैरही महादेव मिश्र निवासी जीवन लाल पांडे अपने परिवार के साथ गोंडा जनपद के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कुड़ासन बाजार के पास पड़ाइन पुरवा में रहकर अपने पुत्र निशांत पांडे को आईटीआई मनकापुर में अध्ययन करवा रहे हैं । 


निशांत पांडे को कुछ दबंग युवकों द्वारा कई बार मारा पीटा गया तथा जान से मारने की धमकी दी जा रही है । 


1 अगस्त को निशांत को नंगा करके पिटाई उसी क्षेत्र के 4 युवकों द्वारा बुरी तरह से की गई थी, जिस मामले में दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया था, 


परंतु दबंगों द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल किए जाने के बाद पीड़ित पक्ष ने कोतवाली मनकापुर में प्रार्थना पत्र देकर दबंग युवकों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की । 


वायरल वीडियो के दबाव में मनकापुर पुलिस ने चार युवकों आदेश सिंह, अंकित सिंह, राघवेंद्र सिंह व करण सिंह निवासी कोल्हार गांव थाना कोतवाली मनकापुर के विरुद्ध मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया । 


वायरल वीडियो देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया, जिसके कारण पीड़ित पक्ष काफी भयभीत व डरा सहना है । 


अखिल भारतीय ब्राह्मण संगठन के नेता सौरभ त्रिपाठी ने पूरे मामले का संज्ञान लेने के लिए पुलिस अधीक्षक तथा जिलाधिकारी गोंडा से अपील किया है । 


उन्होंने कहा है कि ब्राह्मण परिवार का गरीब बालक होने के कारण छत्रिय परिवार के कुछ लोगों ने उसके ऊपर बेइंतहा जुल्म ढाए हैं, जो बर्दाश्त नहीं किया जा सकता । 


उन्होंने उच्च अधिकारियों से मांग किया है कि आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाए ताकि पीड़ित को न्याय मिल सके ।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे