Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ युवक को धर दबोचा



राजू शुक्ला 

मनकापुर(गोंडा)लखनऊ से चोरी हुई बाइक को मनकापुर पुलिस ने बिक्री के लिए जाते समय मुखबिर खास की सूचना पर आरोपी सहित गिरफ्तार कर जेल भेजने का दावा किया है।


मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को मनकापुर पुलिस को मुखबिर द्वारा  सूचना मिली कि कटी तिराहा से उतरौला जाने वाले रोड पर एक व्यक्ति चोरी की मोटरसाइकिल बेचने के लिये उतरौला की तरफ जा रहा है। 


मुखबिर की इस सूचना पर विश्वास करके एसआई रामदेव ने हेड कांस्टेबल गिरजेश गिरी एवं कांस्टेबल रूपेश पटेल के साथ वाहन चेकिंग तहसील मोड़ तिराहा पर शुरू किया। तभी एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से कटी तिराहा की ओर से आता हुआ दिखाई दिया । 


मुखबिर खास द्वारा मोटरसाइकिल सवार की ओर इशारा करके बताया कि यही व्यक्ति है जो चोरी की मोटरसाइकिल बेचने जा रहा है । 

उक्त मोटरसाइकिल सवार को रोकने के लिये पुलिसवालों ने रुकने का इशारा किया तो  पुलिसवालों को देखकर वह मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति पीछे मुड़कर भागने के लिए मुड़ा और गिर गया।


 पुलिसवालों ने घेर कर मोटरसाइकिल सवार को मोटरसाइकिल सहित मौके पर ही पकड़ लिया ।

पकड़े गये व्यक्ति का नाम पता पूछते हुए भागने का कारण पूछा तो पकड़े गये व्यक्ति ने अपना नाम आकाश सोनी पुत्र स्व0 राजेन्द्र प्रसाद सोनी निवासी पटेल नगर कस्बा मनकापुर बताया पकड़े गये व्यक्ति से कड़ाई से पूछताछ में पता चला कि यह पल्सर गाड़ी UP36M6793  मैट्रो हास्पिटल विजय खण्ड थाना गोमती नगर लखनऊ से चोरी की है।


पुलिस ने बरामद वाहन का चेचिस नं0 से ई चालान एप से जाना कि वाहन कंचन पुत्री भारत निवासी खारवान गौरीगंज जनपद अमेठी के नाम  पंजीकृत है।


पुलिस ने जब बाइक के सम्बन्ध में पूछा तो बताया कि मोटरसायकिल बीते शनिवार को लखनऊ गोमतीनगर से चोरी हो गयी थी। जिसके सम्बन्ध में थाना गोमती नगर जनपद लखनऊ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।



उक्त प्रकरण में प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने दूरभाष पर बताया कि चोरी के पल्सर बाइक सहित आरोपी को पकड़ा गया है मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय रवाना किया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे