Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खमरिया:हर घर जल 'जल ही जीवन' मिशन के अंतर्गत ब्लाक सभागार हुई संगोष्ठी



कमलेश

खमरिया खीरी:हर घर जल 'जल ही जीवन,मिशन के अंर्तगत गुरुवार को ब्लॉक ईसानगर सभागार में ब्लॉक प्रमुख की अध्यक्षता में हुई संगोष्ठी में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक ने भाग लिया। इस दौरान लोगों को जल संरक्षण के बाबत जानकारी देकर जल को बचाने के उपायो को बताया गया।


ईसानगर ब्लॉक सभागार में गुरुवार को हर घर जल' जल संरक्षण मिशन उत्तर प्रदेश के अंतर्गत ब्लॉक प्रमुख आलोक कटियार उर्फ दीपू की अध्यक्षता में संगोष्ठी का आयोजन किया गया।



जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक धौरहरा व बीजेपी नेता बाला प्रसाद अवस्थी ने प्रतिभाग कर जल संरक्षण के उपायों के बारे में लोगों को अवगत कराया।इस दौरान लोगों को सफल की सिंचाई क्यारियों के जरिये कर जल बचाने के साथ साथ पीने के लिए उतना ही पानी ले जितना पीना हो। 


आरओ व एसी से निकलने वाले बेकार पानी का उपयोग करने के साथ ही घरों में सब्जियां बर्तनों में धो कर जल बचाने के साथ साथ जल बचाने के अन्य उपायों को बताया गया। 


इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजीव अवस्थी (लालू भैया) राजेन्द्र प्रसाद वर्मा,इंद्रकुमार शुक्ला,संतोष मिश्रा,आशीष पटेल,गौरव रस्तोगी,सुरेश कुमार सिंह,देवदत मिश्रा, विनय अवस्थी,चंद्र किशोर मौर्य, सुनील तिवारी समेत बड़ी संख्या में क्षेत्रीय लोगों ने प्रतिभाग किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे