Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रानीगंज विधायक के बुद्धि शुद्धि हेतु परशुराम मंदिर में किया यज्ञ




सुमित 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां रानीगंज विधानसभा के सामाजिक ताने-बाने को नष्ट कर जातियों और धर्मों को आपस में लड़ाने के लिए जिम्मेदार रानीगंज विधायक डॉ. आर.के वर्मा के बुद्धि की शुद्धि हेतु आम आदमी पार्टी द्वारा आज पुरानी तहसील स्थित परशुराम मंदिर में यज्ञ किया गया। 


कुछ दिन पहले रानीगंज के सराय सुल्तानी में आयोजित अर्जक संघ के 10 वें जिला सम्मेलन में रानीगंज विधायक डॉ. आर.के वर्मा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे और उनकी मौजूदगी में उनके पार्टी के नेता राजेंद्र यादव ने खुले मंच से न केवल जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया अपितु ब्राह्मण समाज के खिलाफ जहर उगलते हुए कहा कि जिस दिन एक हो जाओगे, ब्राह्मणों को पीटने लायक हो जाओगे।आम आदमी पार्टी ने इस पर आपत्ति जताते हुए रानीगंज विधायक को पत्र लिखकर 72 घंटे के भीतर ब्राह्मण समाज से माफी मांगने के लिए कहा था। 


बौद्ध प्रांत प्रभारी एवं पूर्व प्रत्याशी रानीगंज विधानसभा डॉ अनुराग मिश्र ने कहा कि आजादी के 75 साल बीत जाने के बाद भी भारत दुनिया का नंबर वन देश केवल इसलिए नहीं बन पाया क्योंकि यहां के नेताओं ने जातियों और धर्मों को लड़ाकर जनमानस को उनके शिक्षा, स्वास्थ्य ,रोजगार तथा बिजली व सड़क जैसी मूलभूत जरूरतों और आवश्यकताओं से दूर रखा। 


आम आदमी पार्टी के रानीगंज नगर पंचायत प्रभारी अजीत यादव ने कहा कि सपा नेता राजेंद्र यादव को इतिहास पढ़ने की जरूरत है द्वापर युग में यदुवंश कुल के भगवान श्री कृष्ण और ब्राह्मण सुदामा की मित्रता की मिसाल आज भी दी जाती है। 


हम कैसे भूल सकते हैं कि आचार्य चाणक्य ने चंद्रगुप्त मौर्य को अखंड भारत का साम्राज्य दिलाकर पिछड़े वर्ग का मान बढ़ाया था । 


रानीगंज विधानसभा अध्यक्ष आर सी पटेल ने कहा कि सरदार बल्लभ भाई पटेल जिन्होंने भारत को जोड़ने का काम किया था आज उनकी आत्मा आर के वर्मा के तोड़ने की राजनीति को धिक्कार रही होगी। 


जनता की बुनियादी मुद्दों से उनका कोई लेना देना नहीं है आज बिजली की समस्या को लेकर जनता त्राहि त्राहि कर रही है। क्षेत्र की सड़क जर्जर है इसके लिए कहीं भी दिखाई नहीं पड़ते। 


शिवगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष भोले शुक्ला ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार पर काम कर रही है और इन्हीं मुद्दों के सहारे ही भारत नंबर वन बन सकता है।


 हम सब राजनीतिक दलों से गठबंधन ना करके देश के 130 करोड़ जनता के साथ जनता के बुनियादी मुद्दों पर गठबंधन करेंगे और एक सशक्त मजबूत राष्ट्र की स्थापना करने का संकल्प लेते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे