Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को किया गिरफ्तार,सोशल मीडिया के व्हाट्सेप ग्रुप पर अश्लील वीडियो भेजने के आरोप में छात्राओं ने दर्ज कराया था मुकदमा

 


दिनेश कुमार 

गोण्डा:मनकापुर कोतवाली पुलिस ने औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के अध्यापक को अश्लील वीडियो छात्राओं के वाट्सप ग्रुप पर भेजने व शिकायत करने पर धमकाने के आरोप में इलेक्ट्रीशियन शिक्षक अब्दुल कलाम को एसपी आकाश तोमर के निर्देश पर विवेचक चौकी प्रभारी मछली बाजार एस आई वीरेन्द्र कुमार शुक्ल ने गुरूवार को मुखबिर की सूचना पर कस्बा मनकापुर निकट तहसील मोड से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

 

बताते चले कि मनकापुर के बैरीपुर रामनाथ के पास मनकापुर- रेहरा मार्ग पर गवर्मेंट आईटीआई स्कूल स्थापित है जिसमें विभिन्न ट्रेडो में छात्र छात्राएं प्रशिक्षण लेती है। 


शिक्षक पर संस्थान के छात्र छात्राओं का आरोप है कि शिक्षक के पद पर तैनात रहते हुए छात्र/छात्राओं को पढाई हेतु बनाये गये वाट्सप ग्रुप में क ई बार अश्लील वीडियो डालते रहे़। 


जब कुछ छात्र छात्राओ ने इसके बारे में पूछा तो शिक्षक ने धमकी देते हुए छात्र छात्राओं का करेक्टर खराब कर देने की धमकी देने लगा। 


इसकी शिकायत छात्राओ ने कोतवाली मनकापुर में करने के बाद एसपी आकाश तोमर को घटना के बारे में ट्यूट कर दिया।


 ट्यूटर को संज्ञान में लेकर एसपी ने तत्काल एफ आई आर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने का फरमान जारी किया गया। 


बुधवार को एफ आई दर्ज मामले में आरोपी अब्दुल कलाम पुत्र रहमत उल्लाह निवासी-दौलतपुर माफी ,थाना-छपिया को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे