Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:बारिश से जनजीवन प्रभावित,जगह जगह हुआ जलभराव



गोण्डा:बीते दो दिनों से रुक रुक कर हो रही बारिश से जहां जनजीवन बेहाल हो गया है वही सड़क व अन्य स्थानों पर जलभराव की स्थित बन गई है।


 बताते चले कि बुधवार तड़के से शुरू हुई बारिश से आम जनजीवन प्रभावित हुआ है। वही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के कैम्पस व आवासीय परिसर में पानी भर गया है।


सामुदायिक स्वास्थ केंद्र मनकापुर के केंपस में जहां जल भराव की स्थित बनी हुई है। वही स्वास्थ केंद्र के आवासीय परिसर में सड़क तक घुटनों बराबर पानी भरा हुआ है।


बताते चलें की हाल ही में गोंडा सांसद राजा भइया ने सामुदायिक स्वास्थ केंद्र का निरीक्षण करने के दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष मनकापुर को सख्त निर्देश दिया था कि आवासीय परिसर में होने वाले जलनिकासी के लिए बने नाले को साफ सफाई करवा दे। 


वहीं स्वास्थ विभाग को भी आवासीय परिसर में मिट्टी गिरवाने का निर्देश दिया था। लेकिन स्वास्थ्य विभाग व नगर पंचायत के ढुलमुल रवैया के चलते आवासीय परिसर की स्थिति जस की तस बनी रही। जिससे हुए बरसात से जलभराव हो गया।


 इसी तरह भिटौरा गांव से बंदरगुलवा, बक्सरा अग्याराम,सोनबरसा को जाने वाले pwd मार्ग पर घुटनों तक जल भराव हो जाने से ग्रामीणों राहगीरों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ता है। 


बताते चलें कि यहां अक्सर जल भराव की इसकी बनी रहती है । उसके बावजूद स्थानीय जनप्रतिनिधि व शासन प्रशासन इस समस्या को लेकर उदासीन रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे