Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:शारदा पब्लिक स्कूल में विदाई समारोह का आयोजन


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के अंग्रेजी माध्यम विद्यालय शारदा पब्लिक स्कूल में गुरुवार को कक्षा 12 के छात्र छात्राओं के लिए विदाई समारोह का आयोजन कक्षा 11 के छात्र-छात्राओं द्वारा किया गया । 

विदाई समारोह में स्वागत सम्मान के उपरांत मिस्टर एंड मिस फेयरवेल चयन के साथ-साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन संपन्न हुआ ।


जानकारी के अनुसार 21 अप्रैल को शारदा पब्लिक स्कूल परिसर में विदाई समारोह यादें का आयोजन किया गया। 


कार्यक्रम का शुभारंभ कक्षा 11 के बच्चों की ओर से अपने अग्रज कक्षा 12 के बच्चों को तिलक् लगाकर व पुष्पगुच्छ देकर किया गया। 


समारोह में मिस्टर एंड मिस फेयरवेल का भी चयन किया गया । मिस्टर फेयरवेल ओम पांडे तथा मिस फेयरवेल का खिताब़ दीपांलि श्रीवास्तवा को दिया गया। बच्चों की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम में गीत व मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया गया जिसकी सभी ने सराहना की। 


मुख्य अतिथि सुदीपा बोस ने बच्चों को अच्छाई की राह पर चल कर समाज के हर क्षेत्र में आगे रहकर विद्यालय व जिले का नाम रोशन करने की कामना की। 


विद्यालय के चेयरमैन पराग बोस ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम का सफल संचालन जुनेद, श्रृष्टि व अंशिका ने संयुक्त रूप से किया। प्रधानाचार्य डॉ नितिन कुमार् शर्मा ने कक्षा 11 के छात्रो का सफल एवं भव्य आयोजन् के लिए आभार प्रकट किया। 


उन्होंन विदाई दिये जा रहे छात्र छात्राओं को आगामी परीक्षा एवं भविष्य के लिये शुभकामना दी। 

शिक्षक अभिषेक पांडे, अर्चना श्रीवास्तव, प्रिन्शी श्रीवास्तव , रवि पाण्डे, अभिलाष पांडे, जिया उल हशमत, विद्यार्थी मे श्रेष्ठ श्रीवास्तव, समृद्धि, हर्ष , दीपेन सिंह, मोनीस खान, शिवांश, गजाला, रुमीजा सहित अन्य कई लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे