Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: दरोगा ने वीडियो बनाने के लिए विवाहिता को माँ-पिता संग भेज दिया ससुराल, परिजनों सहित विवाहिता हुई लहूलुहान



रजनीश/ज्ञान प्रकाश

करनैलगंज(गोंडा)। पति के दूसरी शादी रचाने की शिकायत करने कोतवाली पहुंची एक महिला को दरोगा ने शादी का वीडियो बनाने के लिए ससुराल भेज दिया।


जहां पहुंचते ही ससुरालीजनों ने महिला व उसके माता पिता की सरिया, लाठी, डंडो से पिटाई कर दी। 


मामला स्थानीय कोतवाली करनैलगंज के ग्राम हीरापुर कमियार से जुड़ा है। 


थाना उमरी बेगमगंज निवासिनी गोल्डी मिश्रा की शादी वर्ष 2020 में अतुल प्रसाद मिश्रा हीरापुर कमियार के मजरा लालापुरवा से हुई थी। 


महिला का आरोप है कि मंगलवार को उसको खबर मिली की उसके पति दूसरी शादी कर रहे हैं। जिसकी शिकायत करने वह स्थानीय कोतवाली पहुंची। 


जहां मौजूद एक दरोगा ने उसे उसकी ससुराल यह कह कर भेज दिया कि पहले देखकर आओ कि वहां क्या हो रहा है। उसका वीडियो बनाकर लाओ तब तुम्हारा मामला देखते हैं। 


जैसे ही महिला अपनी माता कृष्णावती व पिता चन्द्रभान मिश्रा के साथ ससुराल पहुंची तो वहां पहले से ही घात लगाये ससुराली जनों ने उसकी व उसके माता पिता की जमकर पिटायी करना शुरू कर दिया। 


जिसमें महिला के गले व सर में चोटे आयी और उसकी मां का हाथ टूट गया। बच बचाकर जब महिला फिर कोतवाली पहुंची तो हल्का दरोगा परसुराम सिंह ने उल्टे उसे ही कानून का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया। 


महिला का आरोप है कि दरोगा ने तहरीर की जगह खुद ही उसका बयान बदलवा दिया। इसके बाद रात 1 बजे तक थाने में ही बातों में उलझाये रखने के बाद साधारण धाराओं में मुकदमा लिखकर महिला को एफआईआर की कापी पकड़ा दी। 


महिला के मिन्नतों के बाद भी उसे रात में ही कोतवाली छोड़कर जाने के लिये विवश करने लगे। 


कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह का कहना है कि मामला जानकारी में है महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। मेडिकल रिपोर्ट आने पर धाराओं में बढोत्तरी की जाएगी। दरोगा द्वारा महिला को ससुराल भेजने की जानकारी नही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे