Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तिरंगे की शान को बनाये रखना होगा: विजय गुप्ता



वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़: पट्टी आज तरुण चेतना व सुखराजी देवी बालिका इंटर कॉलेज के छात्र-छात्राओं द्वारा  उड़ैयाडीह बाजार में हर घर तिरंगा रैली निकाली गयी, जिसमें सैकड़ों लोगों व छात्र छात्राओं ने अपने हाथ में तिरंगा लिए भारत माता की जय नारा लगाते हुए पैदल मार्च किया. 


   इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने कहा कि हमें तिरंगे की शान को बनाये रखना होगा.


श्री गुप्ता ने कहा कि आजादी का 75वीं वर्षगांठ पर पूरा देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है, जिसमें देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी के आह्वाहन पर हर घर तिरंगा फहराने का लक्ष्य जरूर पूरा किया जाएगा.

     

इसी क्रम में चेतना के निदेशक नसीम अंसारी ने कहा कि तिरंगा हमारे देश की आन बान और शान है, जिसे हर देशवासियों को बनाये रखना होगा. 


श्री अंसारी ने लोगों से खुशी-ख़ुशी अपने घरों में 11 अगस्त से 13 अगस्त तक तिरंगा फहराने की अपील की. इस अवसर पर उपस्थिति लोगों ने हर घर तिरंगा फहराने और आजादी का जश्न मानाने का संकल्प लिया.


      इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधक नन्हू पंडित ने भारत माता की जयकार करते हुए सभी बच्चों से आजादी का अमृत महोत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाने व हर घर तिरंगा फहराने की अपील की. 


 इस तिरंगा रैली में प्रमुख रूप से चाइल्डलाइन टीम सदस्य मेहताब खान, दुर्गेश मिश्रा, संतोष चतुर्वेदी, साधना ओझा, अशोक पांडेय, हरिकेश पाल, प्रभाकर पांडेय, आयुष विश्वकर्मा आदि का सहयोग सराहनीय रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे