Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बहराइच में बीच सड़क युवक को बाइक सवार हमलावरों ने मारी गोली, हालत गम्भीर लखनऊ रेफर

 


आफताब चश्मदीद


सलमान असलम 

बहराइच:उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है । जहां हौसला बुलन्द बाइक सवार हमलावरों ने सरेराह एक युवक को गोली मार दी है। 

विनय कुमार द्विवेदी, क्षेत्राधिकारी नगर


वहीं घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार हमलावर मौके से फरार हो गए हैं। 


जानकारी के मुताबिक बता दें कि बहराइच शहर के थाना दरगाह क्षेत्र अंतर्गत छावनी निवासी युवक की पैसे के लेनदेन को लेकर गोली मारने के मामले में पुलिस तफ्तीश में जुट गई है। 


बता दें कि छावनी निवासी रफीक पुत्र शमीम अपने दोस्त के साथ बलरामपुर गया हुआ था। जिसके बाद वह बलरामपुर से वापस आया और कुछ सामान लेने के लिए बाजार आर्य कन्या स्कूल के सामने से होकर गुजर रहा था। 


इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार हमलावरों ने उस पर फायर झोंक दिया। इस घटना में रफीक गोली लगने से नीचे गिर गया जबकि बाइक चला रहा उसका दोस्त किसी तरह लोगों की मदद से उसे लेकर अस्पताल पहुंचा। 


जहां रफीक की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। 


क्षेत्राधिकारी नगर विनय कुमार द्विवेदी ने बताया की घटना की जानकारी मिलने के बाद मामले की तफ्तीश में पुलिस जुट गई है। जल्दी अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 


इस दौरान रफीक के साथ रहे उसके दूसरे मित्र आफताब ने बताया कि रफीक मोबाइल का काम करता है और वह व रफीक दोनों लोग बलरामपुर गए हुए थे। जिसके बाद वो लोग वहां से वापस आए थे। 


इसी दौरान आर्य कन्या स्कूल के पास सुनसान गली में किसी ने रफीक को पीछे से आवाज दिया और जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक रफीक पर बाइक सवार हमलावरों ने गोली चला दिया। 


जिसमें रफीक बुरी तरह घायल हो गया इस दौरान आफताब ने बताया कि घायल रफीक ने गोलू और मतीन द्वारा गोली चलाए जाने की बात उसे बताइ। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस तफ्तीश में जुट गई है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे