Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच विसर्जन के लिए दुर्गा प्रतिमाएं हुई रवाना, रूकरूक कर हो रही बारिश में भी श्रद्धालु दिखे उत्साहित



रमेश कुमार मिश्रा 

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र की दुर्गा प्रतिमाएं कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच विसर्जन के लिए रवाना हुई रात से ही रूकरूक कर होरही बारिश में भी श्रद्धालुओं का उत्साह कम नही हुआ और गाजेबाजे के साथ सड़को पर भीगते हुए जयकारो में मशगूल रहे।


बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के सैकड़ो जगह पूजा व जागरण के लिए स्थापित की गयी दुर्गा प्रतिमाओं को आज दिनाँक 05/10/2022 दिन बुधवार दशहरा को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच विसर्जन के लिए अयोध्या रवाना हुई


उत्साह से लबरेज दुर्गा पूजा समिति के लोग रात से होरही बारिश में भी नही डिगे व भीगते हुए गाजेबाजे के साथ जयकारा लगाते दिखे।



तरबगंज थानाक्षेत्र के पकड़ी बाजार में सुरक्षा की कमान भानपुर चौकी इंचार्ज सोमप्रताप सिंह ने सम्भाल रखी थी जहाँ क्षेत्र में स्थापित मुर्तियों को विसर्जन के लिए रवाना करते दिखे ।



वही तरबगंज व बेलसर बाजार में भी भारी सुरक्षा व्यवस्था रही जहाँ से दुर्गा प्रतिमाएं विसर्जन के लिए रवाना हुई पूरे थानाक्षेत्र की कमान थानाध्यक्ष मनोज पाठक ने सम्भाल रखी है और चारो तरफ घूमकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते रहे वही काफी सुरक्षकर्मी बारिश से बचने के लिए दुसरो के घर में बैठे देखे गये।


क्षेत्र में दशहरे का पर्व हर्षोल्लास के बीच काफी धूमधाम से मनाया जारहा है और रात से होरही बारिश में भी लोग उत्साहित है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे