Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा के अधिवक्ता संघ ने तहसीलदार की नियुक्ति को लेकर एसडीएम को दिया ज्ञापन



निघासन तहसीदार को अतिरिक्त चार्ज मिलने के बाद नहीं हुए न्यायिक व प्रशासनिक कार्य

निघासन में नायब तहसीलदार न होने से कार्य की बढ़ी अधिकता

आयुष मौर्य 

धौरहरा-खीरी:धौरहरा तहसील में 10 सितंबर को तहसीलदार अवधेश कुमार का प्रमोशन उपजिलाधिकारी के पद पर  होने के बाद तहसील का अतिरिक्त चार्ज निघासन तहसीदार को मिला था, पर धौरहरा का अतिरिक्त चार्ज लेने के बाद निघासन तहसीलदार धौरहरा मे एक भी न्यायिक व प्रशासनिक कार्य को देख नहीं सके। 


जिसको लेकर तहसील में अधूरे पड़े कार्यों को पूरा करने के लिए अधिवक्ता संघ धौरहरा ने मुख्यमंत्री व डीएम को प्रेषित ज्ञापन एसडीएम को देकर तत्काल तहसीलदार की नियुक्ति करवाने की मांग की है।


धौरहरा अधिवक्ता संघ ने मुख्यमंत्री व डीएम के नाम एसडीएम धीरेन्द्र सिंह को दिए गए ज्ञापन में में बताया कि करीब तीन माह पहले तहसीलदार अवधेश कुमार का प्रमोशन एसडीएम के पद पर होने के बाद धौरहरा का अतिरिक्त चार्ज तहसीलदार निघासन को मिला था। जिसके बाद से कोई भी न्यायिक व प्रशासनिक कार्य नहीं हो पाए है। 


जिनको ध्यान के रखते हुए धौरहरा में तत्काल तहसीलदार की नियुक्ति करें। नियुक्ति होने के बाद अधर में लटके न्यायिक व प्रशासनिक कार्य पूर्ण हो सकेंगे।


तीन माह पहले निघासन तहसीलदार को मिला था अतिरिक्त चार्ज


10 सितंबर को तहसीलदार धौरहरा आ अवधेश कुमार का प्रमोशन एसडीएम के पद पर होने के बाद उनके जाने पर धौरहरा का अतिरिक्त चार्ज तहसीलदार निघासन को मिला था। 


जिसके बाद से धौरहरा में कोई भी न्यायिक व प्रशासनिक कार्य सुचारू रूप से नहीं हो सके। जिसको लेकर बाढ़ पीड़ित क्षेत्रवासियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।


इस बाबत अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों ने बताया कि बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों की समस्याओं को दूर करने समेत न्यायिक व प्रशासनिक कार्य करीब तीन माह से बाधित पड़े है। जिनको पूरा करने के लिए यहाँ तत्काल प्रतिदिन कार्य करने के लिए तहसीलदार की जरुरत है। जिसको लेकर मुख्यमंत्री,डीएम के नाम एसडीएम को ज्ञापन देकर तहसीलदार की नियुक्ति की मांग की गई है।



निघासन में नायब तहसीलदार न होने की वजह से धौरहरा में समय नहीं दे पा रहे तहसीलदार


निघासन तहसील में नायब तहसीलदार की तैनाती न होने की वजह से वहाँ अतिरिक्त कार्य तहसीलदार को ही देखना पड़ रहा है जिसको लेकर निघासन तहसीलदार धौरहरा में समय नहीं दे पा रहे है। इस बाबत प्रभारी तहसीलदार धौरहरा भीमचंद्र ने बताया कि

"निघासन तहसील में नायब तहसीलदार न होने की वजह से काम की अधिकता है,इसी कारण से धौरहरा तहसील नहीं पहुंच पा रहे हैं। काम कम होने पर धौरहरा का भी काम किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे