Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:छात्र संघ चुनाव बहाल कराने के लिए सौंपा ज्ञापन, भड़के छात्र



गोण्डा:जिले के लाल बहादुर शास्त्री डिग्री कॉलेज में छात्र संघ चुनाव कराने अन्य विभिन्न मांगों को लेकर शनिवार को इंकलाब फाउंडेशन के अध्यक्ष अविनाश सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों छात्रों ने शनिवार को मुख्य नियंता श्याम बहादुर सिंह को ज्ञापन सौंपा ।


    बी ए तृतीय वर्ष के छात्र आयुष मिश्रा व शोभित पाठक ने कहा कि इंकलाब फाउंडेशन कई वर्षों से छात्र संघ चुनाव की कर रहा है लेकिन मांगे नहीं मानी जाती है छात्रों ने प्रबंधन पर मनमानी के साथ ही छात्रहित को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया है छात्र संघ बहाल न किया गया तो आंदोलन भी किया जाएगा ।


   इंकलाब फाउंडेशन के अध्यक्ष अविनाश सिंह ने कहा कि छात्र संघ राजनीति की नर्सरी है इसको खत्म करना बिल्कुल भी उचित नहीं है । इसी महाविद्यालय से छात्र संघ से अपनी राजनीतिक जीवन में एक पहचान बनाई है छात्र संघ चुनाव द्वारा चुना गया प्रतिनिधि छात्रों की समस्याओं को उठाता है छात्र संघ चुनाव न होने के कारण छात्रों की आवाज उठाने वाला कोई नही है ।


    ज्ञापन देने वालों में अविनाश सिंह, शोभित पाठक, आयुष मिश्रा, आरिफ खान, अभिषेक तिवारी, सौरभ, वीरू वर्मा, हिमांशु शुक्ला, चन्द्र प्रकाश, आकाश गौतम व अन्य कई छात्र मौजूद रहे ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे