Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भाजपा के हिटलरशाही सत्ता को जनता जल्द ही सबक सिखाएगी: पवन पांडेय



वासुदेव यादव 

AYODHYA यूपी के पूर्व मंत्री अयोध्या के पूर्व सपा विधायक रहे पवन पांडेय और छात्र संघ अध्यक्ष आभास कृष्ण कान्हा और व्यापारी नेता नंदू गुप्ता ,शक्ति जायसवाल और सभी व्यापारी नेता के साथ अयोध्या में व्यापारीयों से मिले। 


इस दौरान पूर्व मंत्री पूर्व पांडे ने कहा कि हिटलर शाही भाजपा सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी। स्थानीय निकाय चुनाव होने वाला है। जनता इसी में ही भाजपा को उखाड़ फेंकेगी। 


भाजपा का गरीब जनहित और देश के विकास से कोई वास्ता नहीं है। अयोध्या में ही बिना दुकान दिए बिना सही मुआवजा दिए बहुत से दुकान तोड़ दिए गए। अभी दुकान सरकारी कहीं बनी ही नहीं है तो देंगे कहां से बड़ा सवाल है?


अयोध्या के सम्मानित व्यापारी बंधुओ ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए वोट दिया, पर भाजपा सरकार ने इनकी दुकानों पर, मकानों पर, रोजगार और तरक्की पर बुलडोजर चलाकर इनके हाथों में कटोरा थमाना चाहती है! 


भाजपा ने अयोध्यावासियों के साथ छल कपट किया है। इसका परिणाम भी भाजपा अब भुगतेगी। अयोध्या के बहुत से व्यापारी रोड पर आ गए हैं, ना तो इनके पास दुकान है ना मकान है लेकिन कोई भी भाजपा का विधायक व सांसद उनका दुख-दर्द पूछने तक नहीं आया। ऐसी सरकार को व्यापारी दुकानदार मकानदार सबक सिखाएंगे।



समाजवादी पार्टी भाजपा सरकार के इस कृत्य का पूरी मजबूती से विरोध करती है, और हमारी माँग है कि व्यापारी बंधुओ को सही मुआबजा दिया जाय एवं इनकी रोजी - रोटी का संपूर्ण इंतजाम किया जाय।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे