Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रामपुर खास में घर घर विकास का उजाला बनेगा प्रदेश में नजीर: प्रमोद तिवारी



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने बुधवार को रामपुर खास विधानसभा क्षेत्र में सडक तथा पेयजल से जुडी करोड़ो की विकास योजनाओं की सौगातें सौपी। 


क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना द्वारा स्वीकृत कराये गये क्षेत्र के अन्तू-सांगीपुर से दबहा रोड को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अर्न्तगत निर्मित कराए जाने को लेकर सांसद प्रमोद तिवारी ने चार करोड नब्बे लाख चौदह हजार रूपये की लागत से लगभग सात किलोमीटर बनने वाली सड़क का भूमिपूजन किया। 


वहीं राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने एक करोड बत्तीस लाख रूपये की लागत से नवनिर्मित सिलौधी पेयजल योजना के तहत पीने के पानी की टंकी का भी समारोहपूर्वक लोकार्पण किया। सडक तथा पीने के पानी की सौगात पाकर सिलौधी मे आयोजित जनसभा मे मौजूद हजारो ग्रामीणों के चेहरे खिल उठे।


 सिलौधी मे आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए बतौर मुख्यअतिथि सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि रामपुर खास का यह उज्ज्वल विकास यहां की जनता के द्वारा उन्हें तथा विधायक मोना को निरंतर सौपे जा रहे मजबूत विश्वास का ही सुनहला प्रतिफल है। 


उन्होने कहा कि नये बनने वाले इस चौडे पक्के मार्ग के निर्मित हो जाने से इस क्षेत्र के लोगों की आवागमन को लेकर हो रही समस्या का अब बेहतर समाधान हुआ है। श्री तिवारी ने कहा कि नवनिर्मित पीने के पानी की टंकी से हर पुरवे तथा हर घर को शुद्ध पानी मुहैया कराकर लोगों का जीवन भी स्वस्थ एवं सुरक्षित बनाने मे उन्हें तथा यहां की विधायक आराधना मिश्रा मोना को बडी सफलता मिल रही है। 


श्री तिवारी ने कहा कि स्वस्थ परिवेश मे ही मजबूत विकास की परिकल्पना वह साकार करते आये हैं। जनसभा में भारी तादात मे ग्रामीणों खास कर महिलाओं की भी बडी संख्या में मौजूदगी देख प्रमोद तिवारी ने रामपुर खास के विकास का जमकर खाका खींचा। उन्होनंे कहा कि रामपुर खास को विकास की हर किरण से जगमग बनाए रखने का संकल्प दोहराते हुए राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि हर घर तक बिजली की रोशनी का उजाला भी विकास का उनका अहम एजेण्डा है। 


सांसद प्रमोद तिवारी ने लोगों से कहा कि विकास के इस मिशन में वह मजबूत भागीदारी बनाये रखें। निकट भविष्य में सांसद प्रमोद ने भरोसा दिलाया कि रामपुर खास उत्तर प्रदेश के विकास का आधारगत नजीर पेश करता नजर आयेगा। सांसद प्रमोद तिवारी ने जनसेवा तथा विकास के क्षेत्र में क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना की मजबूत प्रतिबद्धता की भी जमकर सराहना की। 


जनसभा की अध्यक्षता ब्लाक प्रमुख अशोक सिंह बब्लू व संचालन प्रधानाचार्य सुधाकर पाण्डेय ने किया। जिपंस अरविंद सिंह ने आभार जताया। जनसभा का संयोजन प्रधान संदीप यादव ने किया।


 जनसभा को पूर्व प्रधान शिवशंकर सिंह, जगदीश नारायण मिश्र, रिंकू सिंह परिहार, रविप्रकाश श्रीवास्तव, अशोकधर द्विवेदी, लाल राजेन्द्र सिंह ने भी संबोधित किया। इसके पूर्व सिलौधी पहुंचने पर कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी का गर्मजोशी से ग्रामीणों द्वारा स्वागत भी हुआ दिखा। 


इसके बाद प्रमोद तिवारी ने उदयपुर के बक्शी का पुरवा में स्थित मंदिर पर आयोजित सामूहिक भण्डारे मे भी शामिल हुये। लालगंज के पूरे हरिकिशुन गांव पहुंचकर शिक्षक बृजेश द्विवेदी की दादी मां शिवदुलारी के आकस्मिक निधन पर सांसद प्रमोद तिवारी ने परिजनों से मिलकर संवेदना भी प्रकट की। 


इस मौके पर प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी, पूर्व प्रमुख ददन सिंह, पप्पू तिवारी, मुरलीधर तिवारी, रामबोध शुक्ल, त्रिभु तिवारी, प्रभात ओझा, पवन शुक्ला, शिवभीख सिंह, गुडडू सिंह आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad