Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:संदिग्ध परिस्थितियो में विवाहिता की जलकर हुई मौत



 रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा। तरबगंज थानाक्षेत्र के पिपरी रोहुआ गाँव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितयो में जलकर मौत हो गई सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम में भेजा मृतका के भाई की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है।



बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत पिपरी रोहुआ के देवनगर मे दिनाँक 22/01/2023 को दिन में लगभग 2बजे से 3बजे के बीच एक महिला अपने घर के कमरे में संदिग्ध परिस्थितयो में जिन्दा जल गई जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई है सूचना पर तरबगंज पुलिस ने पहुंचकर शव का पंचनामा करवा कर पोस्टमार्टम मे भेज दिया और मृतका के भाई की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है।



मृतका के भाई मनीष कुमार तिवारी पुत्र ओमप्रकाश तिवारी निवासी ग्राम जनवार पुरवा रानीपुर थाना तरबगंज गोण्डा ने थाने पर दी तहरीर मे आरोप लगाया की अपनी बहन लक्ष्मी की शादी दिसम्बर 2020 मे सूरज शुक्ला  निवासी ग्रामपंचायत पिपरी रोहुआ देवनगर के साथ की थी। जबसे शादी हुई तभी से सूरज वा उनके घर वाले दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे दहेज ना देपाने के कारण हमारी बहन लक्ष्मी को जानसे मारकर जला दिए है।


इस प्रकरण पर थानाध्यक्ष तरबगंज अशोक सिंह ने बताया की मृतका के भाई की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है और शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया है और जांच की जारही है रिर्पोट आने पर मौत के कारण का पता चलेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे