Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर रेहरा मार्ग पर ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, गंभीर हालत में रिफर


                          वीडियो


कृष्ण मोहन 

गोण्डा:मनकापुर रेहरा मार्ग पर ट्रेक्टर के चपेट में आने से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे प्राथमिक उपचार कर जिला मुख्यालय रिफर कर दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को धानेपुर थाना क्षेत्र के रामनगर के कोइरीपुरवा गांव निवासी, अमृत लाल पुत्र अलखराम और विजय पुत्र राम प्रताप, बाइक से सवार होकर मनकापुर में एक निजी अस्पताल से दवा लेने आए थे। दवा लेकर बाइक से वापस लौट रहे थे कि, मनकापुर दतौली मार्ग स्थित मरौचा गांव के पास सामने से आ रहा ट्रेक्टर अनियंत्रित हो कर, सामने से आ रहे बाइक सवार के ऊपर चढ़ गया। जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना होते ही ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने घटना की सूचना डायल 112 और एंबुलेंस को दी। एंबुलेंस के जरिए दोनों घायलों को मनकापुर सीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सक रवीश ने प्राथमिक उपचार कर दोनों घायलों को गंभीरावस्था में जिला मुख्यालय रिफर कर दिया।

 सीएचसी अधीक्षक डॉ डीके भास्कर ने बताया कि, दोनो को गंभीर दशा में मनकापुर सीएचसी लाया गया। जिनका प्राथमिक उपचार कर जिला मुख्यालय रिफर कर दिया गया है।

वही प्रभारी निरीक्षक चितवन कुमार ने दूरभाष पर बताया कि घटना की जानकारी है, घायलों को मनकापुर सीएचसी भेजा गया है। ट्रैक्टर व बाइक को पुलिस के कस्टडी में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे