Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नौतनवा: जय प्रकाश नगर मोहल्ले में वृद्ध महिला के गले में घोप कर हत्या का प्रयास,हालत गंभीर



उमेश तिवारी

महराजगंज: नौतनवा कस्बे के जयप्रकाश नगर मोहल्ले में एक घर में घुसकर दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने एक 65 वर्ष महिला के गले में चाकुओं से गोदकर लाखों का जेवर उड़ा दिया है। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच कर रही है।


खबर के मुताबिक आज गुरुवार की दोपहर को रामेश्वर मद्धेशिया जयप्रकाश नगर मोहल्ले में स्थित अपने घर से भोजन करके दुकान के लिए चले आए दुकान से अपने भाई को घर पर भेजा तो देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ है।


 घर के अंदर गए तो बाथरूम के पास उनके भाई की पत्नी खून से लथपथ गिरी पड़ी है। जिसकी सूचना तत्काल आसपास और पुलिस को दी । आसपास के लोगों ने तत्काल उक्त महिला को उठाकर नौतनवा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया।  जहां चिकित्सकों ने घायल महिला का इलाज किया।


 हालत गंभीर बताते हुए प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट करा दिया गया है। उक्त मामले में घायल विद्यावती देवी पत्नी रामेश्वर की तहरीर पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।


इस संबंध में थानाध्यक्ष नौतनवा सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि घायल महिला के पति रामेश्वर मद्धेशिया की तहरीर पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है। 


प्रथम दृश्या में मामला हत्या का प्रयास लगता है। महिला अभी बेहोश है उसके होश आने पर पूरे मामले की जानकारी हो सकेगी। फिलहाल यह घटना नगर में चर्चा का विषय बना हुआ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे