Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नगरपालिका नवाबगंज के झील सहित विभिन्न जगहों पर भूमाफियाओं ने किया कब्जा:पूर्व सभासद

                           वीडियो


पं श्याम त्रिपाठी 

गोंडा। नगरपालिका नवाबगंज के झील सहित विभिन्न जगहों पर भूमाफियाओं द्वारा जमीन पर कब्जा कर लिया गया 700आवासो के आवंटन में बिचौलिया के माध्यम से वसूले गये 20,000 व 30,000इसका जिम्मेदार कौन है? हमारे पत्नी व पिता के कार्यकाल में ऐसा कोई घोटाला व भ्रष्टाचार नहीं हुआ है ।



 उक्त जानकारी वरिष्ठ/पूर्व सभासद नगरपालिका नवाबगंज डा अशोक सिंह ने नगर के रामलीला मैदान में आयोजित अपने बेटी आकांक्षा सिंह के समर्थन में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए वर्तमान निवर्तमान पालिकाध्यक्ष डा सत्येन्द्र सिंह का नाम लिये बगैर हमला बोला ।


वहीं दुसरे निर्दल प्रत्याशी डा सत्येन्द्र सिंह ने शाम के समय नगर के लोगों साथ रैली निकालकर अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को बताकर अपने लिए जनसमर्थन मांगा।



नगरपालिका परिषद चुनाव में नवाबगंज जो कि जिले की सबसे हाटशीट मानी जा रही है इस सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी आकांक्षा सिंह के समर्थन में रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा में नगरपालिका के वरिष्ठ व पूर्व सभासद डा अशोक सिंह ने उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए नगर के लोगों के बीच अपने पिता व पत्नी के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाकर वर्तमान नगरपालिका अध्यक्ष के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार पर जमकर हमला बोला।


 आवास योजना में बिचौलिओ के द्वारा लाभार्थियों से धन उगाही करने सहित नगरपालिका अन्तर्गत जमीन पर कब्जे का प्रमुख निशाना बताकर करीब एक घंटे तक जमकर हमला बोला तथा लोगों से अपने बिटिया आकांक्षा के लिए जनसमर्थन मांग कर अपने पत्नी के कार्यकाल की उपलब्धियों को आगे बढ़ाने का आश्वासन दिया ,निर्दल प्रत्याशी आकांक्षा सिंह ने सभी लोगों से हाथ जोड़कर समर्थन व सहयोग मांगा ।


 निवर्तमान पालिकाध्यक्ष डा सत्येन्द्र सिंह ने आज शाम को नगरपालिका क्षेत्र में एक स्थानीय लोगों की रैली निकालकर अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाया तथा लोगों से समर्थन मांगा झील पर कब्जे के बाबत उन्होंने बताया कि झील पर कब्जा हमारे पूर्व के पालिकाध्यक्षो के कार्यकाल में कुड़ा पाटकर किया गया था ।


हमारे कार्यकाल में झील को स्वच्छ रखने के हर संभव प्रयास किया गया है जो समय के साथ साफ सफाई दिखाई दे रहा है नगर के हर मुहल्ले की साफसफाई व विकास का कोना अंतिम पायदान तक के लोगों को मिले पुरा प्रयास किया गया है निवर्तमान पालिकाध्यक्ष साथ नगर के युवा समाजसेवी तमाम लोग मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad