Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोतीगंज:तेज हवा से पेड़ व विद्युत खंभा गिरा, बाल-बाल बचे पत्रकार



मोहम्मद सुलेमान/ सलाहुद्दीन सिद्दीकी

गोंडा! पेड़ व विद्युत खंभा गिरने से बाल बाल पत्रकार यज्ञ नारायण त्रिपाठी बच गए।

शुक्रवार को सुबह एकाएक तेज हवा चलने से थाना मोतीगंज क्षेत्र के रामपुर निवासी पत्रकार यज्ञ नारायण त्रिपाठी अपने दरवाजे पर भैंस को चारा खिला रहे थे कि एकाएक तेज हवा चली और एक पेड़ टूट कर एक विद्युत खंभे पर जा गिरा।



 जिससे पेड़ और विद्युत खंभा भरभरा का जमीन पर गिर गए वहीं अपनी भैंस को चारा खिला रहे पत्रकार एक नारायण त्रिपाठी काफी तेजी के साथ भागकर दूर जाकर खड़े हुए तब तक एक पेड़ और भरभरा कर गिर गया जो पत्रकार के बाइक पर गिरा और बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।



पत्रकार यज्ञ नारायण त्रिपाठी ने बताया कि भगवान की कृपा रही की पेड़ और पोल साथ में गिरा। इस मैं मौके से भागने में कामयाब हो गया। फिर भी एक ठहनी टूट कर मेरे पैर पर आकर गिरी, जिससे पैर में काफी चोट लग गई और बाइक पर पेड़ व विद्युत पोल गिरने के कारण बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई ।



शुक्रवार सुबह एकाएक तेज हवा के साथ बारिश भी हुई इसी बीच एक नारायण त्रिपाठी अपनी भैंस को चारा खिला रहे थे उन्हें क्या पता था कि पेड़ और विद्युत खंभा एक साथ टूटकर गिरेगा। जैसे ही पेड़ की गड़गड़ाहट की आवाज सुनी पत्रकार भागकर दूर खड़ा हुए। गनीमत रही कि पेड़ ना तो भैंस पर गिरी और ना पत्रकार के ऊपर नहीं तो बहुत बड़ी घटना घट जाती । 


बाइक पर पेड़ व विद्युत पोल गिरने से बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है और पत्रकार के पैर में चोट लगी है जिन का इलाज स्थानीय चिकित्सक के यहां इलाज कराया गया ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे