Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

समाजवादियों की जनजागरण साइकिल यात्रा का जोरदार स्वागत किया



सुहेल आलम

सुल्तानपुर:इसौली विधायक मोहम्मद ताहिर खान अगुवाई में जगदीशपुर विधान सभा से निकली समाजवादी साइकिल यात्रा का इसौली गोमती नदी पुल पर जोरदार स्वागत किया समाजवादी साइकिल यात्रा का मुख्य उद्देश्य योगी सरकार की नीतियों का विरोध किया गया। विधान सभा इसौली क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की साइकिल यात्रा का विश्राम पारा बाजार में किया गया। साइकिल यात्रा में विधायक मोहम्मद ताहिर खान ने सरकार सरकारी योजनाओं को धरातल ला सर्व समाज के काम करने का वादा किया हैं।


उन्होने कहा कि यह आपका बेटा भाई विधानसभा में आपकी आवाज बनकर बैठा है इसौली के विकास के लिए हाऊस के प्रश्नकाल उठाता रहूंगा यह ताकत आपकी आवाज बनकर हमेशा खड़ा रहूंगा। इस नाचीज को एक बार आपने संसद तक पहुंचाना काम किया है और विधायक बनाकर विधायक सभा भेजा है विधायक ने शेर शायराना अंदाज़ में कहा कि दरिया बनकर किसी को डुबाने से बेहतर है कि समुद्र जैसी सोच रखकर हर जाति धर्म के लोगों को बचाने का काम करके एक मिसाल कायम किया जाए।इसौली विधायक ने इसौली गाँव के कटरा मुहल्ला के लिए हाईमास्क लाईट देने का वादा किया एंव राजकीय हाई स्कूल को इंटर कॉलेज करने के हाऊस में मुद्दा उठाने की बात कही। 

जिला महासचिव सलाहुद्दीन नें कहा कि भाजपा सरकार से देश और प्रदेश की जनता नाराज है। लोगों को झूठा सपना दिखाकर सत्ता प्राप्त करने वाली भाजपा सरकार ने जनता को ठगने का काम किया है। नौजवानों की नौकरी छीन ली, व्यापारी वर्ग का धंधा चौपट हो गया है। स्कूल कालेज लगातार बंद कर बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। जिलाध्यक्ष रघुवीर यादव ने कहा कि सभी तहसीलों में सरकार की जनविरोधी नीतियों, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी पुलिस उत्पीड़न, किसान, मजदूर नौजवान तथा महिलाओं के शोषणकारी नीतियों, लोकतंत्र विरोधी भाजपा सरकार के विरोध में शानदार समाजवादी जनजागरण साइकिल यात्रा निकाली गई है। इस मौके पर इसौली विधान सभा अध्यक्ष स्वामी नाथ यादव, जिला सचिव रामचंद्र यादव, ब्लाक अध्यक्ष बृजेश यादव, उमाकांत यादव, प्रधान बीही निंदूरा श्री पाल पासी, ईशा खान, तफसीर अहमद, बीडीसी तनबीर आलम खान, बीडीसी अब्दुल्ला खान, बीडीसी तुफैल अहमद छोटू,, कल्लू राइन, युवा नेता सैयद रहमत अली, जग्गन शेख, लुकमान रमज़ान अली, राम सहाय निषाद, राम प्रसाद निषाद राकेश निषाद, एक लाख खान, शकील मिस्त्री, सहित हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे