Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज में क्राइम जंक्शन के खबर का असर, आरोपी के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज




 रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा। तरबगंज क्राइम जंक्शन के खबर का असर देखने को मिला है। महिला के शिकायती पत्र पर पुलिस ने घटना के एक महीने से ज्यादा दिनों खबर प्रकाशित होने के उपरांत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 बता दें तरबगंज थानाक्षेत्र के एक गाँव निवासिनी ने स्थानीय पुलिस में अपने साथ हुए छेड़छाड़ का गुहार लगाया था। आरोप था कि तरबगंज थानाक्षेत्र के महिला के साथ गाँव के ही एक व्यक्ति ने दिनाँक 18 जुलाई को दिन में 1बजे पीड़िता प्राथमिक विद्यालय कौचिहा से अपने बच्चों को घर वापस लाने के लिए जा रही थी कि रास्ते में पहले से ही रुके हुए आरोपी ने रोका और जबरन बुरी नियत से खीचकर झाड़ी की तरफ ले जाकर छेडखानी करने लगा। इस दौरान पीड़िता हल्ला गुहार लगाने लगी, जिससे पीड़िता की देवरानी दौड़ कर आयी तो आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला था।

बता दें कि घटना के बाबत क्राइम जंक्शन ने प्रमुखता के साथ "महिला के साथ छेड़खानी पुलिस ने नही की कोई कार्यवाही, पीड़िता ने लगाई राज्य महिला आयोग व एसपी से न्याय की गुहार" शीर्षक से खबर को प्रकाशित किया था।जिसे संज्ञान मे लेते हुए जनपद के तेज तर्रार एसपी ने त्वरित कार्यवाही करते हुए मुकदमा पंजीकृत करने का निर्देश दिया था।

मामले में पुलिस ने पीड़िता के शिकायती पत्र पर आरोपी के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे