Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छोटी बहन की शादी होते ही बड़ी बहन प्रेमी संग फरार



डेस्क:छोटी बहन के शादी में शामिल होने के लिए मायके आई विवाहिता बहन की शादी के बाद प्रेमी के साथ फरार हो गई। लंबी जद्दोजहद के बाद मामले में भाई को मुकदमा दर्ज करवाने में कामयाबी मिल पाई।

 एक युवती के मायके के पास युवक का खेत है, जहां खेत में युवक का आना-जाना होता रहता था। इसी दौरान दोनों में प्रेम हो गया, लेकिन कुछ समय बाद युवती की शादी हो गई। इसके बाद वह अपने ससुराल रहने लगी। हाल ही में विवाहिता के छोटी बहन की शादी थी। जिसमें शामिल होने के लिए बड़ी बहन अपने ससुराल से मायके के लिए आई हुई थी, उधर प्रेमी युवक को इस बात की जानकारी थी कि उसकी प्रेमिका अपने छोटी बहन के विवाह में शामिल होने जरूर आएगी। शादी में ही युवक अपने प्रेमिका से मिला, इसके बाद प्रेमिका छोटी बहन के विदा होते ही प्रेमी संग भाग गई। 

मामले में युवती के भाई ने बात करते हुए बताया कि उसके बहन के गायब होने के बाद से वह लगातार स्थानीय पुलिस से लेकर उच्च अधिकारियों तक गुहार लगाता रहा, कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पांच वर्ष पहले हुआ था विवाह

युवती के भाई ने बताया कि उसके बहन का विवाह वर्ष 2019 के मई माह में बाराबंकी जनपद अंतर्गत मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक से हुआ था।

शिकायती पत्र में आरोप

उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद अंतर्गत बौण्डी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले पीड़ित भाई ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि छोटी बहन की शादी थी। इस शादी समारोह मे शामिल होने के लिए मेरी शादीशुदा बहन 25 अप्रैल को मेरे घर आयी हुई थी।वैवाहिक समारोह निपटने के बाद तीन अप्रैल को भोर करीब 4 बजे जनपद के हरदी थाना क्षेत्र अंतर्गत रमवापुर कुट्टी का रहने वाला संदीप अवस्थी पुत्र सुरेश अवस्थी उर्फ पुतान अवस्थी अपने पिता के सहयोग से मेरी बहन को बआशनाई, बहरामकारी, बहलाफुसला कर कही लेकर चला गया। आरोप है कि विपक्षी सुरेश अवस्थी को उलाहना देते हुए कहा कि मेरी बहन को मुझे वापस कर दो, तो विपक्षी ने भ‌द्दी-2 गाली गुप्ता व जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे