Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बीजेपी के पूर्व विधायक का वीडियो वायरल: महिला का बाल संवारते हुए नजर आए विधायक, दी सफाई


                          वायरल वीडियो 

डेस्क:भाजपा के पूर्व विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक महिला के बालों को सवार रहे हैं, हालांकि इस मामले में भाजपा विधायक ने सफाई देते हुए उसे एक फिल्म का हिस्सा बताया है। 

बता दे की सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के ज्वालामुखी से भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर कहा है कि वायरल हो रहा है वीडियो “भाभी जी विधायक हैं” के फिल्म का एक हिस्सा है। वही सोशल मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक वीडियो में जो महिला दिख रही है, वह सहारनपुर की रहने वाली है। सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि उक्त महिला का उसके पति से तलाक का मामला चल रहा है। बताया जाता है कि रविदास पीठ में महिला का आना-जाना लगा रहता है। पीठ में महिला पदाधिकारी भी है।

सोशल मीडिया के मुताबिक विधायक का दावा है कि उनकी कई फिल्म हाल और सोशल साइट पर उपलब्ध है। बताया जाता है कि उनकी फिल्म “गंगा संग रविदास” भी प्रदर्शित हो रही है। उनका दावा है की तीसरी फिल्म भाभी जी विधायक हैं में उन्होंने मुख्य अभिनय करते हुए नायक की भूमिका निभाया है। भाभी जी विधायक है फिल्म में वह अपने वास्तविक नाम सुरेश राठौर के नाम से अभिनय कर रहे हैं। पूरी फिल्म हंसी मजाक वह हास्य पर आधारित है। फिल्म में इस तरह के कई दृश्य दर्शाए गए हैं। सोशल मीडिया में यह भी दावा किया जा रहा है कि किसी के बहकावे में आकर पूर्व विधायक ने खुद ही इस वीडियो को वायरल किया है। उन्होंने कहा है कि अब अगर जो कोई इस दृश्य को लेकर दुष्प्रचार करने के उद्देश्य से बात करें तो उसमें मैं क्या कर सकता हूं। फिलहाल सोशल मीडिया पर पूर्व विधायक सुरेश राठौर का महिला का बाल संवारते हुए वीडियो ट्रोल हो रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे