Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेमी की शादी के 25 दिन पहले प्रेमिका के परिजनों ने कर दी हत्या



डेस्क:लड़की से प्रेमी को मिलते हुए परिजनों ने देख लिया, जिससे वह मौके से भागने लगा, लेकिन प्रेमिका के घर वालों ने युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया, जमकर पिटाई कर दी जिससे वह लहूलुहान हो गया। युवक के परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। युवक के मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

25 दिन बाद युवक को बनना था दूल्हा

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद अंतर्गत गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले 

आशीष के घर वालों ने आशीष का विवाह तय किया था, आने वाली 9 जुलाई को आशीष दूल्हा बनके बारात लेकर जाने वाला था। लेकिन दूल्हा बनने से पहले उसके साथ यह वारदात हो गई।

कोल्ड ड्रिंक पिला कर पीटा 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बसधना गांव के रहने वाले मृतक आशीष के पिता सहदेव नाई का आरोप है कि शुक्रवार के दोपहर बाद लड़की के घर वालों ने आशीष को कॉल करके बुलाया था। घर पहुंचने पर उन्होंने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई, इसके बाद लाठी डंडों से पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया। आरोप है कि लड़की के घर वालों ने पिटाई करके आशीष का सिर फाड़ दिया।

प्रेमिका के पिता को पुलिस ने कस्टडी में लिया

 मामले की जानकारी मिलने पर मृतक के घर वाले मौके पर पहुंच गए, बेटे का शव देखकर घर वालों ने हंगामा खड़ा कर दिया, उधर मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, पुलिस ने प्रेमिका के पिता को कस्टडी में लेकर मृतक के परिजनों को शांत कराया। इसके बाद शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। पुलिस घटना में संलिप्त अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

क्या है माजरा 

बताया जाता है कि 22 वर्षीय आशीष और 16 वर्षीय पड़ोस गांव की रहने वाली प्रेमिका खेत में खड़े होकर बात कर रहे थे, प्रेमिका के घर वालों ने देख लिया, जिससे आशीष मौके से भागने लगा, लेकिन प्रेमिका के घर वालों ने दौड़ा कर उसे पकड़ लिया। इसके बाद आशीष को लाठी डंडों से इतना मारा कि वह लहूलुहान होकर वहीं पर गिर गया। आशीष को खून से लतफथ देखकर प्रेमिका के घर वाले मौके से भाग निकले।

अस्पताल जाते समय मौत

आशीष की पिटाई होता देख आसपास के लोगों ने उसके परिजनों को सूचना दे दी। जिससे घर वाले मौके पर पहुंच गए। उन्होंने इलाज के लिए आशीष को निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही आशीष ने दम तोड़ दिया। 

आरोपियों की तलाश जारी 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गंगा घाट कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रामफल प्रजापति ने कहा कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है। लड़की के पिता को हिरासत में लिया गया है, घटना में संलिप्त अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे