Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...जब पुलिस अधीक्षक ने चौराहे पर खड़े होकर शुरू की जांच


अखिलेश्वर तिवारी
 जनपद बलराम पुर के पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने बुधवार को जिला मुख्यालय के वीर विनय चौराहा पर गाड़ी रुकवा कर अचानक निरीक्षण करना शुरू कर दिया। एसपी द्वारा स्वयं तीन सवारी तथा बगैर हेलमेट आते जाते लोगों को रोककर जब पूछताछ शुरू की गई तो विभागीय पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक ने बाइक सवार तीन सवारी तथा बगैर हेलमेट गुजरने वाले लोगों को रोका और उन्हें सख्त हिदायत दी। इसके अलावा बगैर मास्क पैदल चलने वाले लोगों को सचेत किया । चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मी, यातायात कर्मियों तथा सहयोगी सुरक्षाकर्मियों को नियमों का सख्ती से पालन कराने के लिए निर्देश दिया । 




                    जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल द्वारा 16 दिसंबर को बलरामपुर नगर क्षेत्र में वीर विनय चौराहे पर आने-जाने वाले बिना हेलमेट व तीन सवारी मोटरसाइकिल चालकों को रोककर यातायात नियमों के संबंध में अवगत कराया गया तथा उन्हें हिदायत किया गया कि नियमानुसार मोटरसाइकिल वाहन पर चलें अन्यथा उनके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी ।

उन्होंने पैदल चलने वाले आम जनमानस, दुकानदारों, पेट्रोल पम्प कर्मचारियों को वर्तमान काल में कोरोना वायरस के संक्रमण के रोकथाम के लिए मास्क लगाने की उपयोगिता के बारे में समझाया गया तथा पेट्रोल पम्प कर्मचारियों को हिदायत दिया गया कि जो भी वाहन चालक या स्वामी वाहन लेकर पेट्रोल या डीजल के लिए आता है यदि मास्क विहीन है तो उसे डीजल और पेट्रोल ना दिया जाए। उन्होंने प्रभारी यातायात व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर को निर्देशित किया कि मोटरसाइकिल पर तीन सवारी और बिना हेलमेट लगाकर चलने वाले सवारियों तथा बिना मास्क लगाए भ्रमण सील व्यक्तियों विरुद्ध आवश्यक वैधानिक कार्यवाही किया जाना सुनिश्चित करें। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे