Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नव वर्ष की पूर्व संध्या पर धौरहरा में शान्ति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने के उद्देश्य से सीओ की अगुवाई में की जा रही पैदल गस्त



कमलेश

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:नव वर्ष की पूर्व संध्या पर धौरहरा क्षेत्र में शान्ति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने के उद्देश्य से सीओ पीपी सिंह की अगुवाई में थानाध्यक्ष ईसानगर समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ क़स्बा खमरिया समेत अन्य स्थानों पर पैदल गस्त की जा रही है। इसके साथ ही सीओ द्वारा सभी ड्यूटी प्वाइंट पर भ्रमण कर वहा पर लगे पुलिस बल का जायजा भी लिया गया। 


नव वर्ष के अवसर पर क्षेत्र में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाये रखने हेतु सीओ पीपी सिंह की अगुवाई में चप्पे चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। इस दौरान सीओ द्वारा क्षेत्र के कोतवाली प्रभारी धौरहरा विवेक उपाध्याय,ईसानगर थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी समेत समस्त चौकी प्रभारी को निरन्तर भ्रमणशील रहकर नव वर्ष को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु निर्देशित किया गया,साथ ही साथ संवेदनशील क्षेत्रों में लगातार सतत निगरानी की जिम्मेदारी वह स्वयं संभालकर नजर रखते हुए शरारती तत्वों के विरुद्ध सख्त वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश देते हुए आमजन से अपील भी की है कि कानून का पालन करते हुए हर्षोल्लास  के साथ नववर्ष मनाये तथा किसी भी सूचना पर तत्काल पुलिस प्रशासन को सूचित करे पुलिस चुस्ती व मुस्तैदी से अपना काम करेगी।



होटलों ढाबों पर रखी जा रही कड़ी नजर


पुलिस क्षेत्राधिकारी धौरहरा प्रीतम पाल सिंह की अगुवाई मे नये साल को लेकर क्षेत्र के विभिन्न कस्बों में चुस्त दुरुस्त व्यवस्था की गई है। इसके साथ ही खमरिया,सिसैया,ईसानगर,धौरहरा समेत अन्य कस्बों की सड़को पर पैदल भ्रमण कर होटल, ढाबों सड़को पर हुड़दंग मचाने वालों को घर मे परिवार के साथ नया साल मनाने की अपील की जा रही है।


 इस दौरान उन्होंने कहा कि सभी लोग नये वर्ष के उल्लास को नशामुक्त रखें जिससे किसी भी प्रकार की कोई दुर्घटना न हो और नये वर्ष के मनाने मे कोई बाधा न आये। 


वहीं अलग अलग कस्बों गावों की सड़कों पर निकली पुलिस टीम को थानाध्यक्ष ईसानगर पंकज त्रिपाठी ने निर्देशित करते हुए कहा कि नववर्ष के अवसर पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए विशेष सतर्कता बरतते हुए प्रभावी रूप से जांच की जाए। इसके साथ ही यह भी सुनिश्चित किया जाए कि कोई भी व्यक्ति अथवा समूह शराब पीकर हुड़दंग न कर पाए, यदि कोई व्यक्ति ऐसा करता पाया जाता है तो उसके विरुद्ध नियमानुसार कठोर कार्रवाई अमल में लाई जाए। इस दौरान गश्त के दौरान थानाध्यक्ष ईसानगर पंकज त्रिपाठी समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे