Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर पुलिस ने खेत के मेड विवाद में हुए हत्या के आरोपी को आलाकत्ल किया गिरफ्तार



कमलेश 

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:ईसानगर क्षेत्र के चपकहा गांव में बीते 15 अप्रैल को खेत की मेड को लेकर हुए विवाद के दौरान की गई मारपीट में हुई हत्या के मामले में संलिप्त आरोपियों को मंगलवार को थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिस ने सिसैया चौराहे के पास से तीन हत्यारो को मय आला कत्ल के साथ पकड़कर जेल भेज दिया।


ईसानगर थाना क्षेत्र के गांव चपकहा में बीते 15 अप्रैल को खेत की मेड को लेकर हुई मारपीट व हत्या के मामले में फरार हत्यारोपियों को थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी की अगुवाई में पुलिस ने मंगलवार को सिसैया चौराहे के पास से आरोपी लायक राम पुत्र बैजनाथ निषाद, बीरपाल पुत्र बैजनाथ निषाद व तिलकू उर्फ तिलकराम पुत्र बीरपाल को गिरफ्तार कर लिया।


 इस दौरान उनकी निशान देही पर कत्ल किये गए हथियार लायक राम के पास से एक भाली व बीरपाल के पास से एक लाठी भी बरामद की है। इस दौरान उपनिरीक्षक धर्मेंद्र कुमार सिंह, सुनील कुमार तिवारी,सुशील कुमार तिवारी,सिपाही अशोक कुमार तिवारी,अक्षय राणा समेत त्रिवेणी पाठक मौजूद रहे। 


इस बाबत थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी ने बताया कि 15 अप्रैल को चपकहा गांव में हुई मारपीट के दौरान घायल  दीनबंधु की इलाज के दौरान लखनऊ में मौत हो गई थी। जिसमें दर्ज मुकदमें में आरोपी फरार चल रहे थे। आज तीनो आरोपियों को सिसैया चौराहे के पास से गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई के बाद जेल भेजा जा रहा है। 



आरोपियों ने कबूला किस तरह से दीनबंधु के पेट मे मारी गई थी भाली

थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी की अगुवाई में गठित टीम के द्वारा पकड़े गए हत्या आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि 15 अप्रैल को सुबह गांव के दीनबंधु मटरू पासी के खेत की मेड को लेकर विवाद हो गया था,जिसमें बीरपाल ने लाठी से मटरू की पत्नी मीना, मटरू दीनबंधु व प्रमोद को मारा पीटा तथा लायकराम ने भाली को दीनबंधु के पेट घोंप दिया था। जिसकी इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर लखनऊ में उसकी मौत हो गई थी, तभी से वह फरार चल रहे थे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे