Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: कलयुगी पिता का बेटी ने किया भंडाफोड़,बड़ी बहन ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर लगाया आरोप



 पं बागीस तिवारी

गोण्डा: देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने अपने ही पिता पर छोटी बहन को बंधक बनाकर शारीरिक शोषण करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। 


पीड़िता का कहना है कि इसके पिता ने उसकी नाबालिग बहन को जबरन बांध रखा है और उसका शोषण कर रहा है। पीड़िता ने खुद को भी 30 हजार में बेचने का आरोप अपने पिता पर लगाया है। 



धानेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती  ने एसपी को दिए गए शिकायती पत्र में कहा कि उसका पिता देहात कोत वाली थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। आरोप है कि पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को बंधक बना रखा है और उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। 


पीडिता ने बताया कि 10 मई को उसकी बहन अपने पिता के चंगुल से निकलकर उसके पास आई थी और पूरी घटना बताई। लेकिन चार दिन बाद उसकी भाभी व  खालू‌ खाला आए और उसे अपनी जिम्मेदारी पर लेकर चले गए। 



आरोपी है कि इसी रात उसके पिता ने हैवानियत दिखाते हुए उसके संग दुष्कर्म किया। रात में ही वह अपनी बहन को लेकर कोतवाली देहात के साल पुर पुलिस चौकी पहुंची लेकिन पुलिस ने उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी। पीडिता की बहन का कहना है कि उसकी मां गुजर चुकी है। 



आरोप है कि पिता का चाल चलन ठीक नहीं है और दो साल पहले उसे भी 30 हजार रुपये में बेंच दिया था।‌ बाद में वह उसके चंगुल से बचकर भाग निकली थी और अब धानेपुर थाना क्षेत्र के एक कस्बे में अपने पति के साथ रह रही है।



 पीडिता ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर आरोपी पिता के खिलाफ कार्रवाई कर छोटी बहन को मुक्त कराए जाने की मांग की है। अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि उन्हे घटना की जानकारी नहीं है। अगर शिकायत आती है तो जांच कराकर कार्रवाई की जायेगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे