Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:बोर्ड परीक्षा में सफल मेधावी हुए सम्मानित, खिले चेहरे



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। सगरा सुंदरपुर स्थित सरस्वती शिशु विद्या मंदिर इण्टर कालेज में शनिवार को बोर्ड परीक्षा में हाईस्कूल व इण्टर मीडियट के प्रतिभाशाली एवं अपनी कक्षाओं में सर्वाेच्च अंक अर्जित करने वाले 20 छात्र-छात्राओं को स्मृति चिन्ह एवं शील्ड देकर सम्मानित किया गया।


हाई स्कूल की छात्रा अनुष्का शुक्ला ने 572 अंक व इंटरमीडिएट की छात्रा सुप्रिया मोदनवाल ने 481अंक अर्जित कर संस्थान का नाम रोशन किया है।सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि संजय शुक्ल ने सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण करते हुए कालेज के मेधावियों को सम्मानित किया और कहा कि परिश्रम ही सफलता का मूल मंत्र है।


मेधावी छात्रों को मुख्य अतिथि व विद्यालय के प्रधानाचार्य ने पुष्प गुच्छ,शील्ड व मेडल पहनाकर सम्मानित किया।इसीक्रम में विद्यालय के प्रधानाचार्य ने छात्र संसद के निर्वाचित छात्र छात्राओं को पद एवं उनके दायित्वों की शपथ दिलाई गई।समारोह की अध्यक्षता कर रहे प्रधानाचार्य बालेन्द्र कुमार ओझा ने बोर्ड परीक्षा में कालेज के छात्रों ने क्षेत्र समाज के साथ साथ जिले की सूची में स्थान बनाकर संस्थान को गौरान्वित किया है और छात्रों की सफलता का श्रेय संस्थान के अनुभवी शिक्षकों को देते हुए,गुणवत्ता परक शिक्षण कार्य करने के लिए प्रेरित किया।


कार्यक्रम का संचालन प्रेम शंकर द्विवेदी ने किया।इस मौके पर आशुतोष सिंह,अजय तिवारी,दयाशंकर तिवारी,श्वेता तिवारी,सुरेश मिश्र,बृजेश त्रिपाठी,वीर नारायण तिवारी,रामचंद्र पाण्डे,शेखर ओझा समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे