Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बाल संप्रेक्षण गृह से छह बाल अपचारी फरार, हड़कंप

 

...दरवाजे की कुंडी तोड़ छत के रास्ते भाग निकले बाल अपचारी.

बाल अपचारियों का पता लगाने में लगी पुलिस की चार टीमें

सुनील उपाध्याय

बस्ती।शहर के पचपेड़िया रोड स्थित बाल संप्रेक्षण गृह से छह बाल अपचारी फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद प्रशासनिक महकमें में हड़कंप मच गया। मौके पर डीपीओ अनुपम यादव, अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सिटी, शहर कोतवाल सहित भारी संख्या में फोर्स पहुंच गई।

मामला मंगलवार दोपहर दो बजे का है, बाल अपचारी भोजन करने के बाद रूटीन के कार्य में व्यस्त थे। इसी बीच संप्रेक्षणगृह अधीक्षक अविनाश पटले को सूचना मिली कि उनके यहां से छह बाल अपचारी फरार हो गए है। उन्होने इसकी सूचना तत्काल डायल 112 को देने के साथ ही उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

 

छत के रास्ते भाग निकले बाल अपचारी

बाल अपचारी छत के पास लगी दरवाजे की कुड़ी को तोड़ने के बाद दीवार फांद कर फरार हो गए। बाल अपचारियों में तीन बस्ती का दो सिद्धार्थनगर व एक बलरामपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। सभी चोरी के आरोप में निरुद्ध हैं।

बाल अपचारियों का पता लगाने में लगी पुलिस की चार टीमें

सीओ सदर शक्ति सिंह के अनुसार बाल अपचारियों का पता लगाने के लिए चार पुलिस की टीमें लगाई गई है। जल्द ही सभी बाल अपचारियों को बरामद कर लिया जाएगा।

बोले संप्रेक्षण गृह अधीक्षक 

बाल संप्रेक्षण गृह अधीक्षक अविनाश पटले के अनुसार बाल अपचारियों की सुरक्षा में महज दो होमगार्डों की तैनाती है। बताते हैं कि बाल अपचारी पीछे के पीछे छत के रास्ते भागे हैं। जिससे उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

प्रकरण को लेकर डीपीओ की सुनिए

बाल अपचारियों के फरार हो जाने को लेकर जब डीपीओ अनुपम यादव से बात की गई, तो उन्होने कहा कि पूरे प्रकरण की जांच कराई जाएगी, जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे