Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:भाजपा सरकार नही करती किसी भी वर्ग के साथ भेदभाव :विधायक सदर

नव सृजित नगर पंचायत के भवन भूमि का विधायक ने किया पूजन

एस के शुक्ला

 प्रतापगढ़। नव सृजित नगर पंचायत कोंहड़ौर कार्यालय भवन का शुक्रवार को विधि विधान से वैदिक मंत्र उच्चारण के साथ भूमि पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।


इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि सदर विधायक राजकुमार पाल रहे। सदर विधायक ने नव सृजित नगर पंचायत कोंहड़ौर कार्यालय के भवन का भूमि पूजन किया। 


इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सदर विधायक राजकुमार पाल ने कहा कि पंचायत कार्यालय के निर्माण के लिए 1.5 करोड़ रूपये की धनराशि स्वीकृत हुईं हैं। 


उन्होंने कहा कि नगर पंचायत का विकास दिन प्रति दिन इसी तरह आप सब के सहयोग व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रेरणा से होता रहेगा।इस दौरान विधायक ने प्रदेश सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं पर विस्तृत चर्चा करते हुए लोगों से योजनाओं का लाभ लेने की बात कही। 


विधायक ने कहा कि सरकार की योजनाओं को अन्तिम व्यक्ति तक पहुंचने पर उसे जो खुशी मिलती है,वही अमृत है। उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। 


सदर विधानसभा क्षेत्र का चहुमुखी विकास कर एक आदर्श विधानसभा बनाने का लगातार प्रयास जारी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसी भी वर्ग के साथ भेदभाव नहीं करती। मोदी व योगी सरकार जन-जन की सरकार है। 


इनके नेतृत्व में चतुर्दिक विकास के साथ विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से आमजन के चेहरे पर मुस्कान लाने का प्रयास किया जा रहा है। विधायक राजकुमार पाल ने कहा कि सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास की कसौटी पर खरा उतरने की पूरी कोशिश कर रही है। 


उन्होने प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, मिशन शक्ति, सामूहिक विवाह योजना की भी चर्चा की। उन्होंने बताया कि जो पंजीकृत श्रमिक अपनी बेटियों की शादी कर रहे हैं, उन्हें 55 हजार की आर्थिक सहायता प्रदान की जा रही है।


कार्यक्रम के दौरान प्रमुख रूप से अभिषेक पांडेय,परमानंद मिश्र, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राघवेंद्र शुक्ला,विजय तिवारी,अधिशासी अभियंता सुश्री प्रियंका तिवारी, आत्माराम गुप्ता,अभय मिश्रा,राम बहादुर पाल,कमलाकर पाल,पवन प्रधान आदि लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे