Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:मासूम की हत्या का खुलासा, चचेरा भाई ही निकला कातिल

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। मंगलवार को थाना परसपुर क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम पण्डित पुरवा पसका निवासी राजेन्द्र यादव पुत्र माता प्रसाद यादव द्वारा थाना परसपुर पर सूचना दी गयी कि दिनांक 22.11.2021 को उसके पुत्र दीपांशू यादव (उम्र 8 वर्ष) की गांंव के ही गिरधारीलाल पुत्र रामखेलावन ने पुरानी रंजिश के चलते गला दबाकर हत्या कर दी तथा शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया है।



 सूचना पर थाना परसपुर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया। इस घटना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने तत्काल डॉग स्क्वॉयड, फील्ड यूनिट, एसओजी/सर्विलांस टीम को मौके पर भेजा था तथा स्वयं भी घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना के शीघ्र व सफल अनावरण के लिए प्रभारी निरीक्षक परसपुर व एसओजी/सर्विलांस टीम को निर्देश दिए थे।

    



पुलिस अधीक्षक द्वारा दिये गये निर्देशों के फलस्वरूप थाना परसपुर व एसओजी/सर्विलांस की टीम द्वारा घटना की गहनता से जांच पड़ताल की गयी, जिसमें विवेचना के दौरान प्रकाश में आये अभियुक्त दुर्गेश यादव को मुखबिर खास की सूचना पर थाना परसपुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया।



 पूछाताछ के दौरान अभियुक्त ने अपने जुर्म को स्वीकार करते हुए बताया कि दिनांक 22.11.2021 को वह अपनी प्रेमिका के साथ घर के पीछे बने मड़हे में आपत्तिजनक स्थिति में था, तभी अचानक उसके चचेरे भाई दीपांशू (मृतक) ने उसे आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था।



 यह बात कहीं किसी को बता न दे, इसी डर की से उसने दीपाशू को पकड़ लिया। उसे टॉफी, नमकीन का लालच देकर अपने कमरे में ले गया तथा उसे खाना खिलाकर अपने कमरे में ही सुला दिया और मौका देखकर सोते समय उसको गला दबाकर मार दिया तथा उसके शव को बेड के अंदर बॉक्स में छुपा दिया था।



 रात्रि में मौका पाकर दीपाशू के शव को ले जाकर गन्ने के खेत में फेक दिया था। पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना का सफल अनावरण करने वाली टीम को 25,000 रुपये के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे