Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

यूपी एमएसआरए एमआर संघ का संपन्न हुआ वार्षिक चुनाव

विकल पांडेय अध्यक्ष व वीरपाल बने सचिव

एस.के.शुक्ला

प्रतापगढ़। नगर के स्टेशन रोड स्थित सूर्या पैलेस पर रविवार को यूपीएम एसआरए एमआर संघ की एक सभा कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सेंट्रल इस्कूलुसिब कमेटी के आशुतोष त्रिपाठी की अध्यक्षता में आयोजित की गई।


उक्त सभा में यूपी एम एस आरए एमआर संघ का वार्षिक चुनाव संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष कामरेड समीर भट्टाचार्य की देखरेख में संपन्न हुआ।


एमआर संघ के संपन्न हुए चुनाव में सर्वसम्मति से निर्विरोध रूप से कामरेड विकल पांडेय को अध्यक्ष की कमान सौंपी की गई। 


इसी के साथ ही अविनाश मिश्र को उपाध्यक्ष, अतुल शुक्ल को सह सचिव, वीरपाल सिंह को सचिव,संतोष विश्वकर्मा को कोषाध्यक्ष चुना गया।


वहीं छ:सदस्यीय कार्यकारिणी में संदीप रावत, विनय ओझा, दीपक पांडेय,आशीष तिवारी, वीरेंद्र चौधरी, व हरिओम श्रीवास्तव को कार्यकारिणी सदस्य सर्वसम्मति से चुना गया। 


इस दौरान प्रमुख रुप से पूर्व अध्यक्ष वागीश मिश्र, राजकुमार तिवारी,विजय कांत मिश्रा सहित एम आर संघ के आदि लोग मौजूद रहे। 


संपन्न हुए चुनाव के उपरांत सभी सर्वसम्मति से निर्वाचित पदाधिकारियों व सदस्यों को माला पहनाकर लोगों ने भव्य स्वागत किया। 


इस मौके पर नवनिर्वाचित एमआर संघ के अध्यक्ष कामरेड विकल पांडेय ने कहा कि संघ ने जिस सोच और आशा के साथ हमें संघ का नेतृत्व करने का दायित्व सौंपा है। 


उस पर शत प्रतिशत खरा उतरते हुए संघ के लोगों के सुखो- दुखो में सहभागिता निभाते हुए हर समस्याओं के निराकरण के लिए संघर्ष करने में कदम पीछे नहीं हटेगा। 


श्री पांडेय ने कहा कि अपने दायित्वों का निर्वाहन पूर्ण निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ करते हुए सभी को एक सूत्र में पिरोते हुए  संघ को मजबूती प्रदान करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे