Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

UP ELECTION 2022 BALRAMPUR:प्रभावी मतदाता संवाद अभियान पर चर्चा




अखिलेश्वर तिवारी 
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय स्थित एमएलके पीजी कॉलेज तथा दीप नेत्रालय पर भारतीय जनता पार्टी के प्रभावी मतदाता संवाद अभियान के तहत बैठक चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डॉ प्रांजल त्रिपाठी के नेतृत्व में सोमवार को आयोजित की गई । 


बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संदेशों को जन जन तक पहुंचाने की रणनीति पर चर्चा की गई ।


भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डा०प्रांजल त्रिपाठी ने बताया कि आसन्न विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को भारी मतों से जीत दिलाने के लिए प्रभावी मतदाता संवाद अभियान चलाया जा रहा है । 


31 जनवरी को गुजरात से आए अतिथि दिनेश मकवाना तथा अभय व्यास के मार्गदर्शन में दीप नेत्रालय पर बैठक आयोजित की गई । 


बैठक में में भाजपा के केंद्र तथा राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचा कर 2022 में भी उत्तर प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत सरकार बनाने के लिए रणनीति पर चर्चा की गई । 


बैठक में वरिष्ठ सर्जन डॉ प्रमोद श्रीवास्तव डॉक्टर वाय पी गुप्ता डॉ देवेश चंद्र श्रीवास्तव डॉक्टर केब तिवारी डॉक्टर ए के भक्त डॉ अशोक सिंह डॉ राकेश चंद्र श्रीवास्तव डॉक्टर के के राणा डॉ विमल चंद्र त्रिपाठी डॉ आशीष सिंह डॉ मनीष सिंह सहित कई अन्य चिकित्सक उपस्थित रहे । 


दूसरी बैठक एमएलके पीजी कॉलेज के सभागार में प्राचार्य प्रोफेसर जे पी पांडे के मौजूदगी में आयोजित की गई । 


इस बैठक में भी गुजरात के डिप्टी मेयर एवं प्रवक्ता दिनेश मकवाना का निर्देशन प्राप्त हुआ । 


बैठक के दौरान भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अजय मिश्र, प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डॉ तुलसी दुबे, आलोक शुक्ला व दिव्य दर्शन तिवारी सहित अन्य कई शिक्षक मौजूद रहे । 


बैठक में वक्ताओंं ने भाजपाा की नीतियों पर विस्तार से प्रकाश डाला और कहा कि भाजपा की सरकार सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास की तर्ज पर कार्य कर रही हैं । 


भाजपा सरकार द्वारा संचालित की जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ निष्पक्ष्ष रुप से सभी जाति, धर्मम व संप्रदाय के लोगों को समान रूप से बगैर किसी भेदभाव के मिल रही है । 


2022 में भी उत्तर प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी इसी मूल मंत्र को जन-जन तक पहुंचानाा है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे