Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:दो अलग दुर्घटना में युवक की मौत, महिला सहित दो घायल, रिफर

आर के गिरी

गोण्डा:बीते गुरुवार देर शाम दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओ एक की मौत हो गयी जबकि पति-पत्नी घायल हो गए। 


घायलों को मनकापुर सीएचसी से प्राथमिक उपचार कर रेफर कर दिया गया। मृतक के मामले में पत्नी ने पुलिस को फौरी सूचना दी है।


फाइल फोटो मृतक
मनकापुर क्षेत्र के ग्राम अम्बरपुर के मजरे खेसरी गांव निवासनी श्रीमती फूल मती पत्नी दीपक कुमार पुलिस को दिये सूचना में कहा है कि बीते गुरुवार के देर शाम पति ट्रैक्टर पर सवार हो कर आ रहा था कि आरपी इंटर कालेज-कोट बाईपास मार्ग पर स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास बेसहारा पशु अचानक ट्रैक्टर के सामने आ जाने के कारण ट्रेक्टर अनियंत्रित हो गया।


 

जिससे ट्रेक्टर सवार उसका पति दीपक  ट्रेक्टर से नीचे गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया।सूचना मिलते ही हम लोग घटना स्थल पहुंच कर आनन-फानन इलाज के लिये ले जाते समय रास्ते में पति की मृत्यु हो गयी।



इसी क्रम में थाना धानेपुर क्षेत्र के ग्राम ग्रोत्रगृह नवबस्ती निवासी विनय कुमार शुक्ला पुत्र पारस नाथ शुक्ला उम्र 42वर्ष अपनी पत्नी सुशीला के साथ बाइक से नबाबगंज से वापस लौटते समय उक्त मार्ग पर स्थित फायर सर्विस के पास सामने से एक बाइक चालक द्वारा भिड़त हो जाने से बाइक अनियंत्रित हो जाने से गम्भीर रुप घायल हो गये।


ग्रामीणो की मदद से डायल108से सीएचसी आये।जहां डाक्टरो प्राथमिक उपचार करके जिला अस्पताल रेफर कर दिया।


वही प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार गुप्ता ने बताया कि ट्रैक्टर से मृत्य युवक का पीएम के लिये जिला मुख्यालय भेजा जा रहा है और बाइक भिड़त के मामले में अभी कोई तहरीर नही मिली है।तहरीर मिलने पर मामला दर्ज किया जायेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे