Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तूल पकड़ता जा रहा है कैसरगंज भाजपा सांसद व करनैलगंज कांग्रेस प्रत्याशी के बीच मिर्ची पाउडर व धमकी भरा पत्र भेजने का मामला

रजनीश / ज्ञान प्रकाश

करनैलगंज(गोंडा)। कैसरगंज भाजपा सांसद व करनैलगंज कांग्रेस प्रत्याशी के बीच मिर्ची पाउडर व धमकी भरा पत्र भेजने को लेकर दर्ज कराई गई रिपोर्ट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। 


कांग्रेस व अधिवक्ता संघ के ज्ञापन पर एसडीएम ने एसपी को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है। 


कांग्रेस के परसपुर ब्लॉक अध्यक्ष वेदप्रकाश सिंह की अगुवाई में कार्यकर्ताओ ने 3 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा है। 


जिसमें विधानसभा क्षेत्र करनैलगंज के कांग्रेस प्रत्याशी त्रिलोकीनाथ तिवारी के विरुद्ध षड्यंत्र के तहत दर्ज कराये गये मुकदमे को स्पंज करने, त्रिलोकीनाथ तिवारी के साथ उनके परिवार के लोगों को सुरक्षा मुहैया कराने, प्रत्याशी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराये जाने की मांग की गई है। 


साथ ही चेतावनी दी गई है कि यदि एक सप्ताह के अंदर मांगे पूरी नही की जाती है तो जनता के सहयोग से कांग्रेस वृहद पैमाने पर आंदोलन शुरू करेगी। 


जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। दूसरी तरफ बार एसोसिएशन ने जिला बार एशोसिएशन के अध्यक्ष को पत्र लिखकर मामले में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से मिलकर मांग रखने की बात कही है। 


एसडीएम हीरालाल ने बताया कि कांग्रेस के परसपुर ब्लॉक अध्यक्ष वेदप्रकाश सिंह द्वारा ज्ञापन देकर त्रिलोकीनाथ तिवारी व उनके परिवार के सदस्यों को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की गई है। 


जिस पर पुलिस अधीक्षक गोंडा, सीओ करनैलगंज व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली करनैलगंज को सुरक्षा मुहैया कराने के लिये पत्र भेजा गया है। 


ज्ञापन देने वालों में रामसिंह, राकेश मोहन तिवारी, लल्लू सिंह, इफ्तिखार अंसारी, राधेश्याम तिवारी, गोल्डी सिंह, जीशान, जानकी सिंह, सुरेंद्र शुक्ला, नाथू सिंह, रामनेवाज गौतम, सोनू सिंह व रमेश मिश्र सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे