Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को प्रेरित करेगा एलायंस क्लब



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़, 16 मार्च 2024: प्रतापगढ़ एलायंस क्लब इंटरनेशनल की अध्यक्षता में हुई एक बैठक में निर्णय लिया गया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में क्लब मतदाता जागरूकता अभियान चलाएगा। इस अभियान के तहत गांवों और नगरों में मतदान को बढ़ावा देने का प्रयास किया जाएगा।


इस बार की अभियान की महत्वपूर्ण विशेषता है कि एलायंस क्लब की महिला टीम भी इसमें शामिल होगी। इन महिलाओं का उद्देश्य नए मतदाताओं को लोकतंत्र के महत्व के प्रति जागरूक करना है।


क्लब के इंटरनेशनल डायरेक्टर रोशनलाल उमरवैश्य ने बताया कि पिछले कुछ लोकसभा और विधान सभा चुनावों में क्लब ने शत-प्रतिशत मतदान के लिए मतदाताओं को प्रेरित किया था। उन्होंने यह भी जोड़ा कि इस बार भी वे नगर और गांव में नए मतदाताओं को लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए शत-प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित करेंगे।


इस अभियान में शामिल होने वाले कुछ महिला सदस्यों के नाम शामिल हैं: डॉ0 दयाराम मौर्य, राजीव कुमार आर्य, आनंद मोहन ओझा, विनय श्रीवास्तव, राजेश सिंह, विवेक कुमार, संतोष कुमार, देवानंद, छेदीलाल, आदर्श कुमार, पूनम गुप्ता, अर्चना खंडेलवाल, रेखा उमरवैश्य, सुधा अग्रवाल, ज्योति खंडेलवाल, मेघा खंडेलवाल आदि।


यह अभियान लोकतंत्र को मजबूत करने और नागरिक सक्षमता को बढ़ाने का एक प्रमुख कदम है। इससे समाज की सामाजिक और राजनीतिक जागरूकता में भी वृद्धि होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे