Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आइसक्रीम को लेकर गोलियां चलीं, सीसीटीवी में कैद हुई घटना!



लखनऊ: गुरुवार देर रात लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में आइसक्रीम के पैसों को लेकर हुए विवाद ने हिंसक रूप धारण कर लिया। मामला इतना बढ़ गया कि मारपीट के बाद गोलियां तक चल गईं। घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों पक्ष एक-दूसरे पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं।


क्या हुआ था?


पुलिस के अनुसार, गुरुवार रात 9:00 बजे के करीब ठाकुरगंज के हरिनगर निवासी राहिब जफर अपनी दुकान पर थे। तभी मोहल्ले के रहने वाले रीशब सिंह अपने एक साथी के साथ कार से आइसक्रीम लेने पहुंचे। आरोप है कि आइसक्रीम खाने के बाद बिना पैसे दिए जाने पर राहिब ने पैसे मांगे। इसी बात पर दोनों पक्षों में गाली-गलौज और मारपीट शुरू हो गई।


मारपीट के बाद गोलियां!


मारपीट के दौरान राहिब के भांजा अली और भाई कंबर जफर भी मौके पर पहुंच गए और उन्हें बचाने लगे। आरोप है कि रीशब और उसके साथी ने गाड़ी में बैठकर जान से मारने की नीयत से राहिब और उसके भाई-भांजे पर गोलियां चला दीं। गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी।

देखिए वीडियो

वीडियो वायरल

एक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कार आगे पीछे दौड़ती है, इस दौरान कार के पीछे गोली भी चलाई जाती है।


दोनों पक्षों ने दर्ज कराया मुकदमा


घटना के बाद दोनों पक्षों ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर मुकदमा दर्ज कराया है। राहिब जफर ने आरोप लगाया है कि रीशब और उसके साथी ने जान से मारने की नीयत से फायरिंग की। वहीं, रीशब के पिता चन्द्र भान सिंह ने आरोप लगाया है कि राहिब और उसके भाई-भांजे ने पहले जानलेवा हमला किया और जान से मारने की धमकी दी।


पुलिस कर रही जांच


पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान कर रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे