Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कोरोना योद्धाओं का सम्मान सर माथे पर:- रिंकू दूबे।


 सुनील उपाध्याय
कोरोना योद्धाओं को दिए वस्त्र किया अभिनंदन
बस्ती। लक्ष्य एजुकेशनल एकेडमी जोगिया गौर के तत्वावधान में चल रहे  अभियान हम है न के दूसरे चरण में आज एक अनूठी पहल की गई,जरूरतमंदों को पर्याप्त राशन सामग्री देने वाली इस मुहिम में कोरोना योद्धाओं को भी शामिल कर लिया गया हैं। ये योद्धा है सफाई कर्मी  जिन्हें वस्त्र देकर न केवल सम्मानित किया गया बल्कि उनके सेवा भाव की सराहना कर उनका अभिनंदन भी किया गया। अभियान के अगुवा लक्ष्य एजुकेशनल एकेडमी जोगिया गौर के प्रबंधक व भाजपा नेता रिंकू दूबे की अगुवाई में सोमवार को विकास खण्ड गौर के प्रांगड़ में वस्त्र समर्पण व अभिनंदन कार्यक्रम किया गया। अभियान के तहत शशि देवी,गीता देवी,पुष्पा देवी,बजरंगी प्रसाद,रामप्रसाद,त्रिवेनी, रामजनक,नंदलाल,राजेन्द्र प्रसाद मौर्या,हजारीलाल, रामनारायण,अजीत कुमार,भदई, संतोष कुमार,विवेक कुमार,भागेदू प्रसाद,इशरार अहमद,अजीत कुमार राव,बसंतलाल,समेत 36 लोगो को अंग वस्त्र देकर सम्मान किया गया।
हम है न अभियान के तहत रिंकू दूबे ने कोरोना योद्धाओं को पैंट शर्ट,व महिला कोरोना योद्धाओं को साड़ी देकर सम्मानित किया, साथ ही रिंकू की टीम द्वारा पुष्प वर्षा व करतल ध्वनि के साथ कोरोना योद्धाओं का हौसला बढ़ाया और यह भी कहा कि जिस तरह आप लोग अपने देह4 की बिपत्ति के समय अपने जान व अपने परिवार की परवाह न करके इस महामारी में कोरोना से युद्ध लड़ रहे है ऐसे स्थित में हम हैं न कि टीम आपके साथ है, उन्होंने कहा कि यदि आपमे किसी को भी खाद्यान या जरूरी सामग्री की जरूरत है वो भी हम लोग मुहैया कराएंगे।
इस अवसर पर प्रिंस शुक्ला, भूपेंद्र सिंह,प्रिंस शुक्ला,पंकज दूबे, अंकित मिश्रा,रंकज उपाध्याय,राजन त्रिपाठी  विवेक मिश्रा आदि लोग मौजूद रहे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे