Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गैस हाकर की सुरक्षा को लेकर हुआ सजग ह्यूमन सेफ लाइफ फाउंडेशन


शिवेश शुक्ला
बस्ती:लॉक डाउन का एक माह बीत चुका है और इस कठिन समय में गैस सिलेन्डर घर-घर पहुंचाने वालों ने अपने स्वास्थ्य की परवाह न करते हुये हॉट स्पाट क्षेत्रों में भी आपूर्ति जारी रखा है जिससे घरों में चूल्हें जलते रहे। रविवार को ह्यूमन सेफ लाइफ फाउन्डेशन जिला अध्यक्ष अपूर्व शुक्ल और राष्ट्रीय अध्यक्ष रंजीत श्रीवास्तव के संयोजन में शहर में स्थित प्रमुख गैस एजेन्सियों पर उपस्थित हाकरों में मास्क और सिनेटाइजर देकर उनका उत्साहवर्धन किया गया।
फाउन्डेशन जिला अध्यक्ष अपूर्व शुक्ल ने कहा कि महामारी आयी है और चली जायेगी किन्तु जिस प्रकार की एकजुटता लोगों ने कोरोना संकट काल में दिखाया है उससे आने वाली पीढिया सबक लेंगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष रंजीत श्रीवास्तव के संयोजन में समूचा देश संकट के समय एकजुट है, इसी का परिणाम है कि अन्य विकसित देशों की अपेक्षा भारत की स्थिति बेहतर है। जिला सचिव अजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि जब लोग अपने घरों से नहीं निकल पा रहे हैं घर-घर गैस सिलेन्डर पहुंचाकर हाकरों ने बड़ी सेवा किया है। 
गैस एजेन्सी के हाकरों में मास्क और सिनेटाइजर वितरण में मुख्य रूप से सन्तोष कुमार श्रीवास्तव, रजत सरकारी,  शिवेश शुक्ल,  रणविजय सिंह, उमंग शुक्ल,  प्रतीक भाटिया, एल.के. पाण्डेय  आदि ने योगदान दिया। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे