Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कोरोना वायरस के रोकथाम एवं नियंत्रण हेतु धर्मगुरुओं के साथ जिला मजिस्ट्रेट ने की बैठक


अखिलेश्वर तिवारी
बलरामपुर  ।। जनपद बलरामपुर के जिला मजिस्ट्रेट कृष्णा करुणेश व पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा द्वारा जनपद के धर्मगुरुओं के साथ कोरोना वायरस के संबंध में लोगों को जागरूक किए जाने हेतु  बैठक की गई। बैठक में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि धर्मगुरुओं  का समाज में प्रभाव होता है उनकी बातों का लोगों पर असर पड़ता है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु धर्मगुरुओं द्वारा लोगों से सोशल डिस्टंेसिंग बनाए रखने, धार्मिक क्रियाकलाप घरों पर ही किए जाने, बार-बार हाथ धुलने आदि की अपील की जाए । पुलिस अधीक्षक ने कहा कि धर्मगुरुओं के द्वारा धार्मिक स्थलों  से अनाउंसमेंट की जाए, इसके लिए समस्त धर्म गुरुओं को वीडियो व ऑडियो उपलब्ध करा दी जाएगी।

                   जिला मजिस्ट्रेट  कृष्णा करुणेश ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज है सोशल डिस्टेसिंग बनाए रखना, साफ-सफाई  व बार बार हाथ धुलते रहना। इन सब बातों के प्रति यदि  धर्मगुरुओं द्वारा लोगों को जागरूक किया जाए, तो कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में हम सफल होंगे। जिला मजिस्ट्रेट अपील की कि धर्मगुरुओं द्वारा  धार्मिक स्थलों से  अनाउंसमेंट कर लोगों को करोना वायरस के संबंध में जागरूक किया जाए। जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि अन्य राज्यों व विदेशों से आए लोगों को क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है, इन समस्त लोगों से अनुरोध है कि अपने घरों से बाहर ना निकले यह उनके लिए व उनके परिवार के भलाई के लिए किया जा रहा है। इससे पूर्व मा0 मुख्यमंत्री जी द्वारा धर्म गुरुओं के साथ वीडियों कान्फ्रेसिंग की गयी । मा0 मुख्यमंत्री जी द्वारा धर्म गुरुओं से कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु धर्म गुरुओं से सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने हेतु लोगों से अपील किये जाने को कहा । मा0 मुख्यमंत्री जी ने कोरोना वायरस के विरुद्ध लड़ाई में प्रशासन व सरकार का सहयोग किये जाने की अपेक्षा की ।
 इस अवसर पर अपर जिला मजिस्ट्रेट अरुण कुमार शुक्ल, इंस्पेक्टर एलआईयू, नगर पालिका परिषद बलरामपुर, चेयरमैन प्रतिनिधि शबान अली, तुलसीपुर चेयरमैन फिरोज पप्पू व अन्य चेयरमैन एवं विभिन्न धर्मों के धर्मगुरु उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे