Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

राजीव गांधी सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता को लेकर हुई बैठक



प्रतियोगिता में गोण्डा से 25000 बच्चों को शामिल करने का लक्ष्य

कार्यक्रम प्रभारी बनाए जाने पर अब्दुल रहमान का हुआ स्वागत

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। आगामी 13- 14 सितंबर को होने वाली राजीव गांधी द्वितीय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए आज इस कार्यक्रम के प्रभारी अब्दुल रहमान घोसी ने कांग्रेस भवन में पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने प्रभारी बनाए जाने पर फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

 

  प्रभारी अब्दुल रहमान ने पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से इस प्रतियोगिता में ज्यादा से ज्यादा बच्चों को ऑनलाइन फार्म भराने के लिए विद्यालयों के प्रबंधकों, प्रधानाचार्यों, अध्यापकों एवं अभिभावकों से मिलने के लिए कहा, जिससे ज्यादा से ज्यादा बच्चे इस प्रतियोगिता में भाग लेकर अपने ज्ञान को आजमाते हुए उसका लोहा मनवाएं तथा विजेता बनें। उन्होंने कहा कि प्रथम विजेता को लैपटॉप, दूसरे विजेता को मोबाइल, तीसरे विजेता को टेबलेट के साथ ही सैकड़ों संतावना पुरस्कार तथा प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा। रहमान ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोग जी जान से इस काम में जुट जाएं। एक-एक कार्यकर्ता कम से कम 25 से 50 बच्चों का फार्म भरवाए। गोंडा से कम से कम 25000 बच्चे इसमें भाग लें।

    इस कार्यक्रम में सह प्रभारी अमरजीत सिंह, जिला अध्यक्ष पंकज चौधरी, शहर अध्यक्ष रफीक राइनी, शहर महिला अध्यक्ष रमा कश्यप, सेवादल अध्यक्ष प्रदुमन शुक्ला, ओबैदुर रहमान आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे